Move to Jagran APP

अगर खेलने के लिए फिट हैं तो…रिकी पोंटिंग ने रिषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर किया बड़ा खुलासा

IPL 2023 रिकी पोंटिंग ने आईसीसी के एक शो में कहा कि “रिषभ पंत को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता। बेहतरीन खिलाड़ी एक दिन में नहीं तैयार होते हैं। टीम में पहले से ही एक विकेटकीपर-बल्लेबाज मौजूद है।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Fri, 20 Jan 2023 06:04 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2023 06:04 PM (IST)
अगर खेलने के लिए फिट हैं तो…रिकी पोंटिंग ने रिषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर किया बड़ा खुलासा
रिषभ पंत और रिकी पोंटिंग। डिजाइन फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। कार दुर्घटना के बाद रिषभ पंत (Rishabh Pant) का साल 2023 में क्रिकेट खेल पाना मुश्किल लग रहा है। डॉक्टर्स के मुताबिक रिषभ पंत को पूरी तरह ठीक होने में पांच से छह माह का समय लग सकता है। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने इच्छा जताई है कि अगर रिषभ पंत खेलने के लिए फिट हैं तो वह टीम के साथ जरुर जुड़े।

loksabha election banner

रिकी पोंटिंग ने आईसीसी के एक शो में कहा कि, “रिषभ पंत को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता। बेहतरीन खिलाड़ी एक दिन में नहीं तैयार होते हैं। टीम में पहले से ही एक विकेटकीपर-बल्लेबाज मौजूद है। यदि वह खेलने के लिए पूरी तरह फिट नहीं होते तो हमें दूसरे कप्तान की जरूरत पड़ेगी। यदि वह खेल सकने के लिए फिट हो जाते हैं तो मेरी इच्छा है कि मैं उन्हें अपने साथ डग आउट में हर रोज बैठे देना चाहूंगा।”

रिषभ के आईपीएल खेलने को लेकर पोंटिंग 

पोंटिंग ने रिषभ पंत की तारीफ करते हुए कहा, “मैंने उनसे कुछ दिनों पहले फोन पर बात की और बताया कि यह सबकुछ कितना डरावना था। सभी भयभीत हो गए थे। पूरे खेल जगत ने उनके ठीक होने की दुआएं की। हम चाहेंगे की जल्द से जल्द स्वस्थ होकर वह मैदान पर नजर आएं।”

फिलहाल ठीक हैं रिषभ पंत

गौरतलब हो कि बीते साल 29 दिसंबर को दिल्ली से देहरादून जाते समय उनकी कार का एक्सीडेंट गया था। सड़क हादसे में रिषभ पंत के घुटने सहित शरीर के कई हिस्सों में चोट आई थी। पिछले दिनों मुंबई में उनके घुटने की सर्जरी की गई। फिलहाल, रिषभ पंत की हालत ठीक है।

यह भी पढे़ें- महेंद्र सिंह धोनी के लिए खुले SA20 लीग के दरवाजे, ग्रीम स्मिथ ने की इसकी घोषणा

यह भी पढ़ें- IND vs NZ: भारतीय टीम से न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में हुई बड़ी चूक, 'रोहित ब्रिगेड' पर लगा भारी जुर्माना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.