Move to Jagran APP

Ravindra Jadeja के दुखी पिता बोले- 'काश उसकी शादी नहीं कराई होती', अब भारतीय क्रिकेटर ने किया तगड़ा पलटवार...

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पर उनके पिता अनिरुद्ध सिंह ने आरोप लगाया है कि इनके बीच रिश्‍ता अच्‍छा नहीं है। भारतीय क्रिकेटर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्‍ट शेयर किया जिसमें उन्‍होंने अपने पिता द्वारा लगाए आरोपों पर जवाब दिया है। बता दें कि रवींद्र जडेजा चोटिल होने के कारण इंग्‍लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Fri, 09 Feb 2024 03:13 PM (IST)Updated: Fri, 09 Feb 2024 03:53 PM (IST)
रवींद्र जडेजा की पत्‍नी को क्रिकेटर के पिता दोषी मानते हैं (Pic Courtesy - X)

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय टीम के स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की निजी जिंदगी खुलकर सामने आई है। रवींद्र जडेजा के पिता ने आरोप लगाया कि बेटे के साथ उनके रिश्‍ते अच्‍छे नहीं है। भारतीय ऑलराउंडर ने सोशल मीडिया के जरिये अपना जवाब दिया है।

loksabha election banner

बता दें कि जडेजा के पिता अनिरूद्ध ने कहा कि बेटे के साथ उनका रिश्‍ता बिगड़ने की शुरुआत 2016 में हुई जब क्रिकेटर की शादी रिवाबा से हुई। जडेजा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्‍ट शेयर करके कहा कि स्क्रिप्‍टेडइंटरव्‍यू पर विश्‍वास नहीं करें। उन्‍होंने साथ ही कहा कि उनकी 'देवी' की इज्‍जत को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है।

जडेजा ने क्‍या पोस्‍ट किया

स्क्रिप्‍टेड इंटरव्‍यू में जो कहा गया, उसे नजरअंदाज कीजिए। बकवास इंटरव्‍यू में कही गई सभी बातें बेबुनियाद और असत्‍य हैं। यह एक तरफ से कहा गया है, जिसे मैं खारिज करता हूं। मेरी देवी की छवि खराब करने का जो भी प्रयास कर रहा है, वो इसके पूरी तरह से जिम्‍मेदार है और यह सच नहीं है। मुझे भी बहुत कुछ कहना है, जो कि ठीक है कि मैं सार्वजनिक रूप से नहीं कह रहा हूं।

पिता का आरोप

जडेजा के पिता ने आरोप लगाया कि क्रिकेटर की पत्‍नी रिवाबा के कारण परिवार में दरार आ गई है। उन्‍होंने ध्‍यान दिलाया कि दोनों परिवार में कुछ नहीं है, लेकिन नफरत है।

अनिरूद्ध सिंह ने एक मीडिया प्रकाशक को दिए इंटरव्‍यू में कहा, ''वो (रवींद्र) मेरा बेटा है। मेरा दिल जलकर राख हो जाता है। मुझे लगता है कि उसकी शादी नहीं कराई जानी चाहिए थी। बेहतर होता कि वो क्रिकेटर नहीं बनता। हमें इन सबसे गुजरना नहीं पड़ता। शादी के तीन महीने बाद रिवाबा ने मुझे कहा कि सबकुछ उसके नाम पर ट्रांसफर कर दूं। उसने हमारे परिवार के बीच दरार ला खड़ी की।''

उन्‍होंने आगे कहा, ''रिवाबा को परिवार नहीं चाहिए। उसे स्‍वतंत्र रहना है। मैं गलत भी हो सकता हूं। जडेजा की बहन नयनाबा गलत हो सकती है। मगर आप बताइए कि कैसे हमारे परिवार के 50 लोग गलत हो सकते हैं? परिवार में किसी का उससे रिश्‍ता नहीं है। वहां बस नफरत है।''

भारतीय ऑलराउंडर हैं चोटिल

रवींद्र जडेजा इस समय एनसीए में हैमस्ट्रिंग की चोट से उबरने में जुटे हुए हैं। जडेजा को इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले टेस्‍ट के दौरान यह चोट लगी थी। इसके बाद वो दूसरे टेस्‍ट से बाहर हो गए थे। भारत और इंग्‍लैंड के बीच तीसरा टेस्‍ट राजकोट में होगा और देखना होगा कि जडेजा समय पर ठीक हो पाते हैं कि नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.