Move to Jagran APP

राजस्थान में आइपीएल 2018 का खिताब जीतने की क्षमता : बिन्नी

राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी का मानना है कि उनकी टीम में 2018 का आइपीएल का खिताब जीतने की क्षमता है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 17 Mar 2018 09:03 PM (IST)Updated: Sat, 17 Mar 2018 09:03 PM (IST)
राजस्थान में आइपीएल 2018 का खिताब जीतने की क्षमता : बिन्नी
राजस्थान में आइपीएल 2018 का खिताब जीतने की क्षमता : बिन्नी

नई दिल्ली, आइएएनएस। राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी का मानना है कि उनकी टीम में 2018 का इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) का खिताब जीतने की क्षमता है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न के मेंटर की जिम्मेदारी संभालने के बाद लीग के प्रारंभिक चरण का विजेता रॉयल्स एक बार फिर खिताब जीतने की तैयारी कर रहा है।

loksabha election banner

स्टीव स्मिथ की कप्तानी और बेन स्टोक्स, संजू सैमसन, जयदेव उनादकट और अजिंक्य रहाणे जैसे खिलाडिय़ों की मौजूदगी में टीम कागजों पर मजबूत नजर आ रही है। आइपीएल में 80 मैच खेल चुके बिन्नी ने  कहा, 'मेरा मानना है कि इस साल हमारे लिए ट्रॉफी जीतना का अच्छा मौका है। वैसे सभी कुछ बढिय़ा शुुरुआत हासिल करने और टूर्नामेंट के दौरान आत्मविश्वास बनाए रखने पर निर्भर करेगा। राजस्थान रॉयल्स इस साल आइपीएल में अपना पहला मैच नौ अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगा।

गौरतलब है कि दो वर्ष के बैन के बाद राजस्थान रॉयल्स की आइपीएल में वापसी हुई है। ये टीम आइपीएल सीजन का पहला खिताब जीत चुकी है। इसके बाद ये टीम आइपीएल खिताब जीतने में कामयाब नहीं हो पाई। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.