तिरुवनंतपुरम, प्रेट्र। पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ को भरोसा है कि विराट कोहली की कप्तानी में टीम अगले कुछ महीने में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके विश्व कप में प्रबल दावेदार के रूप में जाएगी।

भारत ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ विदेशी सरजमीं पर वनडे सीरीज जीती है। उसे 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप में सबसे प्रबल दावेदारों में गिना जा रहा है। द्रविड़ ने कहा, 'मुझे लगता है कि भारतीय टीम इस समय बेहतरीन क्रिकेट खेल रही है और खिताब के प्रबल दावेदार के रूप में जाएगी। उम्मीद है कि अगले कुछ महीने में हम सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।'इंग्लैंड में 1999 विश्व कप में सर्वाधिक 461 रन बनाने वाले द्रविड़ का मानना है कि उस विश्व कप से इसकी तुलना नहीं होनी चाहिए।

उन्होंने कहा, 'इंग्लैंड में विकेट सपाट होंगे और इस विश्व कप में काफी रन बनेंगे। हम जब ए टीम लेकर इंग्लैंड गए थे तो नियमित तौर पर 300 रन बनते थे। 'भारतीय बल्लेबाज लोकेश राहुल की खराब फॉर्म को लेकर द्रविड़ ने कहा, 'मैं राहुल की खराब फॉर्म से चिंतित नहीं हूं। मुझे उसकी प्रतिभा पर कोई संदेह नहीं है। वह इंग्लैंड लायंस के खिलाफ चार दिवसीय मैच भी खेलेगा। उसने साबित किया है कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में अच्छा कर सकता है। उसने टी-20, वनडे और टेस्ट में शतक भी लगाया है।'

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern