Move to Jagran APP

World Cup 2023: अहमदाबाद और चेन्‍नई की पिच को औसत रेटिंग देने पर नाखुश हैं राहुल द्रविड़, आईसीसी को दिया तगड़ा जवाब

भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच मैच से पहले अहमदाबाद और चेन्‍नई की पिच को दी गई औसत रेटिंग पर अपनी नाखुशी जाहिर की है। राहुल द्रविड़ ने अपने बयान से आईसीसी को तगड़ा जवाब दिया है। द्रविड़ ने कहा कि इन दो पिचों को दी गई औसत रेटिंग से मैं सहमत नहीं हूं। जानिए राहुल द्रविड़ ने इन पिचों के बारे में क्‍या कहा।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamPublished: Sun, 22 Oct 2023 11:13 AM (IST)Updated: Sun, 22 Oct 2023 11:13 AM (IST)
राहुल द्रविड़ ने आइसीसी के फैसले पर असहमति जताई

विशेष संवाददाता, धर्मशाला। आइसीसी के भारत के मैचों से जुड़ी दो पिचों को दी गई औसत रेटिंग मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को रास नहीं आई। उन्होंने शनिवार को वैश्विक संस्था से ''सम्मानपूर्वक असहमत'' होते हुए कहा कि एक वनडे मैच सिर्फ बल्लेबाजों और उनकी आक्रामक पारी खेलने की कला के बारे में नहीं है।

loksabha election banner

द्रविड़ ने कहा, 'मैं निश्चित रूप से उन दो विकेटों के लिए दी गई औसत रेटिंग से सम्मानपूर्वक असहमत रहूंगा। मुझे लगता है कि वे अच्छ विकेट थे। यदि आप केवल 350 (रन) का खेल देखना चाहते हैं और केवल उन्हीं विकेटों को अच्छा मानते हैं, तो मैं इससे असहमत हूं।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि आपको विभिन्न कौशल देखने चाहिए। अगर हम केवल चौके और छक्के लगते देखना चाहते हैं और दिल्ली और पुणे जैसी पिच को अच्छा विकेट मानते हैं तो यहां गेंदबाज क्यों हैं?'

यह भी पढ़ें: धर्मशाला में बल्‍लेबाजों या गेंदबाजों में किसको मिलेगा फायदा? जानें यहां की पिच रिपोर्ट 

टॉम लैथम का बयान

यह केवल अपनी खेल योजना को सर्वश्रेष्ठ तरीके से खेलने की कोशिश करने और जितना संभव हो सके इसे क्रियान्वित करने की कोशिश करने के बारे में है और अगर हम ऐसा करते हैं तो हम जानते हैं कि हम अपने दिन विश्व की किसी भी टीम को हरा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.