नई दिल्ली, जेएनएन।  R Ashwin mankad Jos buttler: 25 मार्च 2019 को आइपीएल के 12वें सीजन का चौथा मैच खेला गया था, लेकिन 25 मार्च 2020 को आइपीएल रद या स्थगित करने की मांग उठ रही है, क्योंकि देश और दुनिया में कोरोना वायरस की महामारी ने अपने पैर पसार रखे हैं। ऐसे में आज ही के दिन पिछले साल राजस्थान रॉयल्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब के आइपीएल मैच के दौरान जो हुआ वो सिखाताा है कि अंदर रहें और सुरक्षित रहें। 

दरअसल, कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भारत में सभी लोगों को घरों के अंदर रहने की सलाह दी गई है। यहां तक के देश में लॉकडाउन भी कर दिया है और घरों के अंदर लोग हैं। उधर, भारतीय टीम के स्पिनर आर अश्विन लगातार लोगों को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जागरूक कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने पिछले साल आइपीएल में राजस्थान के बल्लेबाज जोस बटलर को मांकडिंग के तरीके से किए गए रन आउट को भी कोरोना वायरस से जोड़ दिया है। 

अश्विन ने किया ट्वीट

आर अश्विन ने इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर को आइपीएल 2019 में मांकडिंग के तरीके से रन आउट किया था, क्योंकि वे गेंद फेंके जाने से पहले क्रीज से बाहर चले गए थे। इसी बात को आर अश्विन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। रविचंद्रन अश्विन ने लिखा है, "हाहाहा, किसी ने मुझे ये भेजा है और बताया है कि एक साल पहले ऐसा हुआ था। जैसा कि देश में लॉकडाउन में है, तो यह यहां के नागरिकों के लिए एक अच्छा अनुस्मारक है। भटकना नहीं है। अंदर रहो, सुरक्षित रहो!" 

 अश्विन की ये बात 100 फीसदी सत्य भी है कि अगर आप क्रीज के अंदर रहते हो तो फिर रन आउट नहीं होगे। ऐसा ही कुछ कोरोना वायरस के साथ भी है। अगर आप घर के अंदर रहोगे तो इस वायरस का शिकार नहीं होगे। ऐसे में अश्विन ने एक बार फिर से अपने अंदाज में लोगों को घर में रहने की सलाह दी है। बता दें कि देश में अब तक 500 से ज्यादा मामले कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के सामने आ चुके हैं। 

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस