Move to Jagran APP

धौनी की IPL टीम 'चेन्नई सुपर किंग्स' में खेलना चाहती हैं पूनम यादव, कहा-एक मौका दे दो

Poonam Yadav wants to bowl for CSK महिला टी20 विश्व कप में अपनी फिरकी से बड़े बड़े बल्लेबाजों को चित करने वाली पूनम यादव ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने की इच्छा जताई है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 22 Mar 2020 07:26 PM (IST)Updated: Sun, 22 Mar 2020 07:26 PM (IST)
धौनी की IPL टीम 'चेन्नई सुपर किंग्स' में खेलना चाहती हैं पूनम यादव, कहा-एक मौका दे दो
धौनी की IPL टीम 'चेन्नई सुपर किंग्स' में खेलना चाहती हैं पूनम यादव, कहा-एक मौका दे दो

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल की टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग ने कई खिलाड़ियों को टीम इंडिया में जगह दिलाई है। नए खिलाड़ियों के साथ साथ टीम से बाहर हो चुके खिलाड़ियों के लिए भी आईपीएल वापसी का मौका बनाता है। हाल ही में आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में अपनी फिरकी से बड़े बड़े बल्लेबाजों को चित करने वाली पूनम यादव ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने की इच्छा जताई है।

loksabha election banner

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में खेली जाने वाली टी20 लीग बिग बैश ली और टी20 ब्लास्ट में महिला खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिलता है। बीसीसीआई भी आईपीएल में महिला टीम खेलती हैं अब इसकी संख्या को बढ़ाने पर विचार किया जा रहा है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार स्पिनर पूनम यादव ने महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली टीम की तरफ से खेलने की इच्छा जताई है।

पूनम यादव ने चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर अकाउंट पर अपनी यह इच्छा जाहिर की है। उन्होंने लिखा, एक मौका दीजिए, मैं चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जरूर ही गेंदबाजी करना पसंद करूंगी।

इस ट्वीट पर चेन्नई ने जवाब देते हुए उनको शेरनी बताया और लिखा, शेरनी असली शिकारी होती हैं, वा वा मंजल मालारे।

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में भारतीय टीम को फाइनल में पहुंचाने में पूनम ने अहम भूमिका निभाई थी। टूर्नामेंट के लिए चुनी विश्व कप की टीम में भी आईसीसी ने इस भारतीय स्पिनर को प्लेइंग इलेवन में जगह दी ती। 

आईसीसी महिला टी 20 विश्व कप में पूनम सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे स्थान पर रही थीं। उन्होंने 5 मैचों में कुल 10 विकेट हासिल किए थे। जिसमें 19 रन देकर 4 विकेट उनका सबसे बेहतरीन पदर्शन रहा था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.