Move to Jagran APP

बायो बबल के साथियों के कोरोना संक्रमित होने पर क्या है खिलाड़ियों का हाल, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने दी जानकारी

3 मई को खबर आई कि वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद शाम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ होने वाले कोलकाता के मैच को स्थगित करने का फैसला लिया गया। अच्छी बात यह है कि टीम के बाकि खिलाड़ियों को टेस्ट नेगेटिव आया है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 06:14 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 06:14 PM (IST)
बायो बबल के साथियों के कोरोना संक्रमित होने पर क्या है खिलाड़ियों का हाल, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने दी जानकारी
इयोन मोर्गन के साथ पैट कमिंस- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के दो खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने से क्रिकेट जगत में हंगामा मच गया। 3 मई सोमवार को यह खबर आई कि वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद शाम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ होने वाले कोलकाता के मैच को स्थगित करने का फैसला लिया गया। अच्छी बात यह है कि टीम के बाकि सभी खिलाड़ियों को टेस्ट नेगेटिव आया है।

loksabha election banner

कोलकाता की टीम के दो खिलाड़ियों कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब सवाल यह उठने लगा है कि क्या विदेशी खिलाड़ी लीग में बने रहेंगे या फिर स्वदेश रवाना होने का विचार करेंगे। इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी खेल रहे हैं जबकि पूर्व दिग्गज कमेंट्री और टीम के साथ बतौर कोचिंग स्टाफ जुड़े हुए हैं।

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस जो कोलकाता की उस टीम का हिस्सा हैं जिसके दोनों खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हुए हैं। कमिंस भी उसी बबल का हिस्सा हैं जिसमें वरुण और संदीप रह रहे हैं बावजूद इसके वह चिंतित नहीं हैं। उनके मैनेजर ने बताया कि केकेआर के बाकी सभी खिलाड़ी बिल्कुल सुरक्षित हैं और जिस तरह से इस संवेदनशील परिस्थिति में टीम को बर्ताव करना चाहिए वह वैसे ही है।

कमिंस के मैनेजर नील मैक्सवेल ने कहा, पैट बिल्कुल अच्छे हैं और बाकी सभी लोग भी एक दम से अच्छे हैं। दो साथी इससे संक्रमित हुए हैं, इसके अलावा कोई भी बात नहीं। वो अब भी बहुत सुरक्षित महसूस कर रहे हैं और जिस तरह से मैनेजमेंट द्वारा चीजों को संभाला जा राह है वह इस बात से भी खुश हैं। वो सभी बहुत ही ज्यादा सहज महसूस कर रहे हैं इस चीज को लेकर। सच में कहूं तो इस एक चीज को लेकर किसी से अंदर इतनी ज्यादा चिंता की कोई भी बात नहीं है।

कमिंस ने भी इसको लेकर कहा था कि आइपीएल को बंद करना कोई जवाब नहीं होगा। उन्होंने कहा, मुझे तो नहीं लगता कि आइपीएल को खत्म करना इस सवाल का जवाब है। हम वो सबकुछ कर रहे हैं जो भी कर सकते हैं, जिससे यह पक्का हो जाए कि बाहर से हमारा किसी तरह का कोई संपर्क ना हो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.