शारजाह, आइएएनएस। ICC T20 World Cup 2021: न्यूजीलैंड की टीम को अपने T20 विश्व कप अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ करनी है, जो पहले से ही भारत जैसी टीम को हराकर आया है। उधर, कीवी टीम के कप्तान केन विलियम्सन ने भी पाकिस्तान टीम की तारीफ की है। विलियमसन का मानना है कि पाकिस्तान आइसीसी टी20 विश्व कप में पूरे आत्मविश्वास के साथ आया है। विलियम्सन ने कहा है कि जिस तरह से उन्होंने भारत को दस विकेट से हराया, उन्हें इस टूर्नामेंट को जीतने का प्रबल दावेदार बनाता है।

न्यूजीलैंड की टीम टूर्नामेंट में अभियान की शुरुआत मंगलवार को पाकिस्तान के खिलाफ शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में करेगी। इस मैच से पहले न्यूजीलैंड की टीम केन विलियमसन ने सोमवार को प्रेस कान्फ्रेंस में कहा, "पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि वह इस टूर्नामेंट के लिए आत्मविश्वास से भरे हुए हैं और वह इन परिस्थितियों में बाकी टीमों के मुकाबले सबसे ज्यादा खेल चुके हैं। जिस तरह का प्रदर्शन उन्होंने किया, इससे साफ पता चलता है कि वह इस टूर्नामेंट को जीतने के प्रबल दावेदार हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "हमारे खिलाफ भी पाकिस्तान की टीम पूरी क्षमता से खेलेगी। हम फिलहाल अपने खेल पर ध्यान दे रहे हैं और यहां कि परिस्थितियों को समझ रहे हैं। हमें यहां तीनों स्थलों पर खेलना है और मुझे लगता है कि हर स्थल की परिस्थिति अलग होने वाली है।" कीवी कप्तान केन विलियमसन ने पाकिस्तान की टीम को युवा और अनुभवी खिलाड़ियों की संयोजन वाली टीम बताया।

पाकिस्तान टीम को लेकर उन्होंने कहा, "उनकी टीम का संयोजन बेहतरीन है। टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों के होने से उनकी टीम काफी मजबूत है। मध्यक्रम में मुहम्मद हफीज और शोएब मलिक टीम को काफी अनुभव प्रदान करते हैं, जबकि कप्तान बाबर आजम और मुहम्मद रिजवान शीर्ष क्रम में शानदार फार्म में हैं।" न्यूजीलैंड ने हाल ही में सुरक्षा का हवाला देते हुए पाकिस्तान का दौरा मैच से ठीक पहले कैंसिल कर दिया था।

Edited By: Vikash Gaur