Move to Jagran APP

धौनी के लिए इस दिग्गज ने कर दी भविष्यवाणी, वर्ल्डकप में दोबारा दिखेगा पुराना माही!

गांगुली ने कहा मुझे ये तो नहीं पता कि वर्ल्डकप में टीम का संयोजन क्या होगा लेकिन हां इतना जरूर पता है कि धौनी विश्वकप में जरूर अच्छा खेलेंगे।

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 02:40 PM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 02:40 PM (IST)
धौनी के लिए इस दिग्गज ने कर दी भविष्यवाणी, वर्ल्डकप में दोबारा दिखेगा पुराना माही!
धौनी के लिए इस दिग्गज ने कर दी भविष्यवाणी, वर्ल्डकप में दोबारा दिखेगा पुराना माही!

नई दिल्ली, जेएनएन। महेंद्र सिंह धौनी, पिछले 10 सालों में वनडे क्रिकेट में इस खिलाड़ी को बाहर करने की कल्पना कोई नहीं कर सकता है हालांकि अभी भी इनकी जगह को कोई खतरा नहीं लगता है लेकिन जिस तरह पिछले 1 साल में इनका प्रदर्शन रहा है, उसे देखते हुए अब उन पर सवाल उठना शुरू हो गया है। कई क्रिकेट दिग्गज उनकी बल्लेबाजी पर सवाल उठा चुके हैं।

loksabha election banner

पहले इंग्लैंड दौरा और अब एशिया कप में उनका खराब प्रदर्शन टीम को परेशानी में डाल रहा है। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में तो रोहित और विराट ने उनकी बल्लेबाजी ही नहीं आने दी लेकिन भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि वर्ल्डकप से पहले धौनी के लिए ये सीरीज काफी महत्वपूर्ण होगी। 

गांगुली ने कहा कि वर्ल्डकप से पहले से पहले लय में आ जाएंगे और वर्ल्डकप में उनका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। भारत को वर्ल्डकप से पहले अभी 17 वनडे और खेलने हैं, धौनी की फॉर्म को देखते हुए टीम मैनेजमेंट ने बल्लेबाज के तौर पर रिषभ पंत को भी टीम में शामिल कर लिया है। 

गांगुली ने कहा मुझे ये तो नहीं पता कि वर्ल्डकप में टीम का संयोजन क्या होगा लेकिन हां इतना जरूर पता है कि धौनी विश्वकप में जरूर अच्छा खेलेंगे। इसी को देखते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज उनके लिए महत्वपूर्ण होगी।

आपको बता दें कि एशिया कप में धोनी ने चार पारियों में 20 से कम की औसत से 77 रन बनाए। इस साल में वह 10 पारियों में 28.12 की औसत से ही रन बना सके हैं। इंग्लैंड दौरे पर भी उनका प्रदर्शन खराब ही रहा। गांगुली ने कहा कि अब देखना होगा कि उनका प्रदर्शन कैसा रहता है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.