नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है। टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को होने वाले लीग मुकाबले से पहले दो अभ्यास मैच इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम के खिलाफ खेले थे। इन दोनों मुकाबलों में टीम इंडिया लय में दिखी थी और जीत भी हासिल की थी। कमाल की बात ये रही थी कि इन मैचों में रोहित शर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन जैसे बल्लेबाजों ने अपने बल्ले की धार को और कुंद किया था, लेकिन टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने निराश किया था। 

अब सू्र्यकुमार यादव को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कहा है कि वो इस टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं। अकरम की ये राय हैरान करती है क्योंकि भारतीय टीम में एक से बढ़कर के बेहतरीन बल्लेबाज मौजूद हैं। अकरम ने स्पोर्ट्स तक पर बात करते हुए कहा कि भारत ने सूर्यकुमार यादव के रूप में एक शानदार बल्लेबाज की खोज की है जो समय आने पर पावरप्ले के छह ओवर के बाद मैच को बदलने का दम रखते हैं। 

अकरम ने कहा कि मैंने उनका स्टाइल और शाट्स देखे हैं और जब वो केकेआर की तरफ से खेलते थे तब मैं भी उस टीम के साथ था। हालांकि अब उनकी बल्लेबाजी में काफी सुधार आया है। वो शाट्स खेलते हैं और वो भी पूरी सुरक्षा को देखते हुए साथ ही रुकते नहीं हैं। अकरम ने कहा कि उन्हें खेल में किसी भी तरह से कोई सुधार करने की जरूरत नहीं है और वैसे ही खेलना है जैसे खेलते आए हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय क्रिकेट में एक से एक शानदार युवा क्रिकेटर्स सामने आ रहे हैं और ये खेल इस देश में और आगे की तरफ जा रहा है। 

Edited By: Sanjay Savern