नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। लार्ड्स में दूसरे टेस्ट में करारी हार का सामना करने के बाद जो रूट की अगुवाई वाली इंग्लैंड की टीम ने भारत के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला में वापसी की। उन्होंने तीसरे टेस्ट में भारत को एक पारी और 76 रनों से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबर कर ली। जैसा कि घरेलू टीम ने अपना ध्यान लंदन के ओवल में चौथे मैच पर केंद्रित किया है, पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने रूट एंड कंपनी को चेतावनी दी है कि भारत अब भी टेस्ट सीरीज जीत सकता है।

द टेलीग्राफ के अपने नवीनतम कालम में नासिर हुसैन ने सीरीज में भारत द्वारा अब तक दिखाए गए इरादे की सराहना की और मेजबानों को याद दिलाया कि इस साल की शुरुआत में बार्डर-गावस्कर ट्राफी में एडिलेड की हार के बाद भारत ने कैसे वापसी की। उन्होंने कहा है, "हेडिंग्ले में, इंग्लैंड ने गेंद से कोन से स्विंग कराया। भारत के तेज गेंदबाज के रूप में कुशल हैं, उन्होंने गेंद को बिल्कुल भी स्विंग नहीं किया।"

उनका कहना है, "आखिरी चीज जो इंग्लैंड को अब करनी चाहिए वह यह है कि उन्होंने कड़ी मेहनत की है और साउथ लंदन में गुरुवार से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट और ओल्ड ट्रैफर्ड में फाइनल मैच से पहले भारत को कमतर नहीं आंकना चाहिए, क्योंकि उनके हमले के लिए ये मैदान बेहतर हैं, जो उन्हें सूट करते हैं।" नासिर हुसैन ने ये भी कहा है कि मेजबानों को ये नहीं भूलना चाहिए कि भारत ने 36 पर आल आउट होने के बाद भी वापसी की है।

हुसैन ने लिखा, "याद रखें, उन्हें पिछले साल के अंत में एडिलेड में आस्ट्रेलिया द्वारा 36 रन पर आउट कर दिया गया था, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने फेमस सीरीज जीतने में सफलता प्राप्त की। यहां तक कि विराट कोहली घर चले गए थे।" इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने यह भी कहा कि टीम इंडिया में मजबूत वापसी करने की ताकत है, भले ही उनके कप्तान - विराट कोहली - अच्छी फॉर्म में न हों।

Edited By: Vikash Gaur