Move to Jagran APP

सुरेश रैना के IPL छोड़ने पर Chennai Super Kings के मालिक का बयान, बताया क्या है विवाद

श्रीनिवासन ने कहा कि रैना का सीएसके में योगदान किसी से कम नहीं है। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोग इस रिश्ते को खराब करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 31 Aug 2020 08:48 PM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2020 08:48 PM (IST)
सुरेश रैना के IPL छोड़ने पर Chennai Super Kings के मालिक का बयान, बताया क्या है विवाद
सुरेश रैना के IPL छोड़ने पर Chennai Super Kings के मालिक का बयान, बताया क्या है विवाद

नई दिल्ली, जेएनएन। सुरेश रैना पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मालिक एन श्रीनिवासन की नाराजगी समझी जा सकती है, लेकिन श्रीनिवासन ने कहा कि रैना का सीएसके में योगदान किसी से कम नहीं है। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोग इस रिश्ते को खराब करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

loksabha election banner

सोमवार को एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए श्रीनिवासन ने कहा कि रैना का योगदान सीएसके लिए कई सालों से बेहतरीन है। श्रीनिवासन यह भी मानते हैं कि यह भी समझना जरूरी है कि रैना अभी कैसा महसूस कर रहे हैं और उन्हें थोड़ा समय अकेला छोड़ने की जरूरत है। 2008 से जब से रैना को सीएसके ने चुना वह सर्वश्रेष्ठ चेन्नई का लड़का रहा है। उसने चिन्ना थाला (नेतृत्वकर्ता का दाहिना हाथ) नाम कमाया है।

189 पारियों में 5368 रन, एक शतक और 38 अर्धशतक और साथ ही 137.14 का स्ट्राइक रेट के साथ रैना आइपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं। यही नहीं, रैना सबसे ज्यादा 193 आइपीएल मैच खेलने वाले खिलाड़ी भी हैं। रैना के अधिकतर योगदान भी सीएसके के लिए ही हैं। सीएसके पर दो साल के प्रतिबंध लगने के बाद रैना गुजरात लायंस से खेले थे।

क्यों रैना ने किया IPL छोड़ने का फैसला

सीएसके के मालिक ने कहा कि यह सभी योगदान बेहद कीमती हैं। फ्रेंचाइजी हमेशा रैना के साथ खड़ी रही है और इस समय भी हमारा पूरा योगदान उनके साथ हैं। रैना को दुबई के द ताज होटल के कमरे में अजीब महसूस होने लगा था, क्योंकि दुबई पहुंचते ही खिलाड़ियों को लंबे समय तक एक ही कमरे में रहना था और अधिक जगह नहीं मिलने की वजह से रैना अपना संतुलन खो बैठे।

श्रीनिवासन ने कहा कि ये लड़के हमारा परिवार हैं। वे लंबे समय से हमारे साथ हैं। जब मैंने कहा था कि क्रिकेटर प्राइमा डोनाज की तरह होते हैं, तो मेरा मतलब नकारात्मक नहीं था। प्राइमा डोना ओपेरा में शीर्ष गायक होते हैं। ऐसे ही क्रिकेटर इस तरह की कवायद में सबसे आगे रहते हैं। यह बेहद गलत है कि उनके बयान को गलत समझा गया।

पूर्व बीसीसीआइ अध्यक्ष ने कहा कि आइपीएल भारत का गर्व है और विश्व में विख्यात देश का सबसे बड़ा ब्रांड है। जो कुछ भी इन 13 वर्षो में हासिल किया गया है वो अद्भुत है। हम सभी को इसे संजो कर रखना होगा और इसको अधिक बड़ा बनाने के लिए साथ में काम करना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.