नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह टीम इंडिया की तरफ से कब खेलने उतरेंगे इसका पता किसी को नहीं है। चयनकर्ता और टीम इंडिया के कप्तान को भी इस बात की खबर नहीं धौनी टीम में वापसी करेंगे या नहीं। आजकल पूर्व कप्तान कहां हैं ये सोशल मीडिया के जरिए उनके फैंस को पता चलता रहता है। वेलेंटाइन डे पर धौनी ने एक टाइगर की तस्वीर शेयर की और उसके साथ जुड़े अपने अनुभव शेयर किए।

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को बाइक से कितना प्यार है ये सभी जानते हैं लेकिन शुक्रवार को उनका एक नया पहलू देखने को मिला। धौनी ने अपने सोशल अकाउंट पर वेलेंटाइन डे पर एक टाइगर की तस्वीर साझा की और इसके साथ बिताए हुए वक्त के बारे में भी बताया। पूर्व कप्तान ने ट्वीटर पर इंस्टाग्राम के एक पोस्ट का लिंक शेयर किया है।

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, जब आप खुद एक टाइगर को सामने देखते हैं और वो आपको अपनी कुछ तस्वीरें खींचने की अनुमति भी दे देता है। कान्हा को देखने जाने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा।

पूर्व कप्तान इन दिनों मध्य प्रदेश के कान्हा टाइगर रिजर्व में हैं वहां वन विहार के अनुभव ले रहे हैं। धौनी ने अपने इस खास अनुभव को कैमरे में कैद किया और उसे सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया।  

महेंद्र सिंह धौनी ने आखिरी बार भारत की तरफ से इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए आईसीसी विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबले में खेला था। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए विश्व कप के इस मुकाबले में टीम इंडिया को हार मिली थी। भारत के वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना इस हार के साथ ही टूट गया था। जुलाई में हुए इस मुकाबले के बाद से अब तक धौनी टीम इंडिया की जर्सी में मैदान पर नहीं उतरे हैं। 

 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस