Move to Jagran APP

एम एस धौनी फिर कप्तान बनकर मैदान पर लौटे, IPL में अपने भविष्य को लेकर कही यह बातें

हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर धौनी और केन विलियमसन टास के लिए उतरे। इस मुकाबले में केन ने टास जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टास के दौरान धौनी ने बात करते हुए कहा कि आप मुझे पीली जर्सी में जरूर देखेंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 01 May 2022 07:35 PM (IST)Updated: Sun, 01 May 2022 07:50 PM (IST)
एम एस धौनी फिर कप्तान बनकर मैदान पर लौटे, IPL में अपने भविष्य को लेकर कही यह बातें
सीएसके टीम के कप्तान एम एस धौनी (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल 2022 से ठीक पहले चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने वाले एम एस धौनी एक बार फिर से टीम के कप्तान बन गए और वो हैदराबाद के खिलाफ बतौर कप्तान मैदान पर उतरे। इस मुकाबले से पहले रवींद्र जडेजा टीम की कप्तानी कर रहे थे और वो इस जिम्मेदारी का बोझ उठा पाने में कामयाब नहीं हो पाए। जडेजा ने इस सीजन के बीच में ही कप्तानी से तौबा कर ली और फिर से धौनी को ही ये जिम्मेदारी देने की बात कही जिसे माही ने मान लिया। 

loksabha election banner

हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर धौनी और केन विलियमसन टास के लिए उतरे। इस मुकाबले में केन ने टास जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टास के दौरान धौनी से पूछा गया कि क्या वो आगे भी पीली जर्सी में खेलने हुए नजर आएंगे तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि आप मुझे पीली जर्सी में जरूर देखेंगे, लेकिन वो ये होगी या कोई और उसके बारे में नहीं पता। आपको वर्तमान स्थिति को समझने की जरूरत है। वहीं टीम की कमी के बारे में बात करते हुए धौनी ने कहा कि हमने कैच छोड़े हैं और ये वो चीजें हैं जिन्हें आप छोड़ना चाहते हैं। 

आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा ने सीएसके टीम की कप्तानी शनिवार को छोड़ दी थी। जडेजा के इस फैसले के बारे में फ्रेंचाइजी की कहना है कि ये उनका फैसला था और इसके लिए उन पर किसी भी तरह का कोई दवाब नहीं था। कप्तान बनने के बाद जडेजा का प्रदर्शन काफी खराब रहा था और वो गेंदबाजी, बल्लेबाजी व फील्डिंग में भी दवाब महसूस कर रहे थे। जडेजा की तरफ से आग्रह किया गया था कि फिर से एम एस धौनी को टीम का कप्तान बना दिया जाए और उनकी बात को मान लिया गया। वहीं धौनी ने भी जडेजा की बात मान ली और उन्हें अपने प्रदर्शन पर ध्यान देने की बात कही। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.