Move to Jagran APP

MS Dhoni को भारतीय T20 विश्व कप टीम में नहीं मिलनी चाहिए जगह, कंगारू दिग्गज ने दी राय

MS Dhohi को टी 20 विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में क्यों शामिल नहीं किया जाना चाहिए इसकी वजह पूर्व कंगारू दिग्गज ने बताई।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 21 Mar 2020 06:23 PM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2020 06:23 PM (IST)
MS Dhoni को भारतीय T20 विश्व कप टीम में नहीं मिलनी चाहिए जगह, कंगारू दिग्गज ने दी राय
MS Dhoni को भारतीय T20 विश्व कप टीम में नहीं मिलनी चाहिए जगह, कंगारू दिग्गज ने दी राय

नई दिल्ली, जेएनएन। MS Dhoni भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी करेंगे या नहीं ये एक बड़ा सवाल है। हालांकि कहा ये जा रहा है कि आइपीएल में अच्छे प्रदर्शन के जरिए वो टीम में वापसी कर सकते हैं, लेकिन फिलहाल तो आइपीएल के आयोजन पर ही सवाल खड़े हैं तो ऐसे में धौनी की राह और मुश्किल होने वाली है। इस साल ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप का आयोजन होना है और भारतीय टीम भी इसमें हिस्सा लेने जा रही है पर बड़ा सवाल ये है कि क्या धौनी इस टीम का हिस्सा होंगे या नहीं। 

loksabha election banner

एक क्रिकेट फैन ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग से ये सवाल पूछा कि क्या आप चाहते हैं कि धौनी टी 20 विश्व कप में भारतीय टीम की तरफ से खेलें। इस सवाल का जो जवाब ब्रैड हॉग ने दिया वो निराश करने वाला था। उन्होंने कहा कि धौनी को इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय दल में शामिल नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि धौनी काफी लंबे वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि वो आइपीएल में खेले भी तो ये पर्याप्त अभ्यास नहीं होगा। ऑस्ट्रेलिया का कंडीशन भारत में खेले जाने वाले घरेलू लीग के मुकाबले काफी अलग होगा। 

ब्रैड हॉग ने उस क्रिकेट फैन को जवाब देते हुए ट्वीट किया कि आइपीएल में अभी देरी है और मुझे लगता है कि उन्हें टीम में जगह नहीं मिलनी चाहिए क्योंकि वो इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं। अगर आइपीएल होता है तो वो अपने ज्यादातर मुकाबले चेन्नई में खेलेंगे और यहां कि पिच स्पिन के लिए सही है ना कि तेज गेंदबाजों के लिए। ऑस्ट्रेलिया में उन्हें उस तरह का कंडीशन नहीं मिलेगा जो उन्हें चेन्नई में मिलेगा। 

Pending IPL performances, but sadly I think not, due to lack of international exposure lately & IPL he is playing the majority of games in Chennai (if it goes ahead) which is suited for spin not pace, the conditions he will get in Australia. #hoggytime #IPLT20 https://t.co/KBRJQMOBhF" rel="nofollow


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.