नई दिल्ली, जेएनएन। MS Dhoni और सुरेश रैनी की दोस्ती काफी गहरी है और ये इस बात से भी साबित होता है कि युवी ने कहा था कि धौनी ने 2011 वनडे वर्ल्ड कप टीम में रैना को शामिल करने के लिए उनका खूब सपोर्ट किया था। युवी ने कहा था कि उन्होंने उस विश्व कप टीम के लिए रैना को मुझ पर भी तरजीह दी थी। वैसे इसमें कोई शक नहीं की धौनी रैना को काफी पसंद करते हैं और वो आइपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी साथ ही खेलते हैं। 

अब आइपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स ने ट्विटर पर एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है जिसमें महेंद्र सिंह धौनी और सुरेश रैना के अलावा टीम के सपोर्ट स्टाफ के सदस्य दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में धौनी रैना पर एक मजाकिया टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में रैना पहले अकेले खड़े हुए होटल में लगी तस्वीरों को देख रहे हैं और फिर पीछे से धौनी आते हैं। दोनों गले मिलते हैं। तब धौनी रैना से कहते हैं दाढ़ी सफेद हो गई है। इसके बाद सभी लोग हंसने लगते हैं। फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो के साथ लिखा कि आसमान की तरह। महेंद्र सिंह धौनी, सुरेश रैना।

 Like the sky! @msdhoni @ImRaina #WhistlePodu 🦁💛 pic.twitter.com/joMA6Infs4

सुरेश रैना टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और उनकी कोशिश फिर से टीम में वापसी पर लगी है, लेकिन वो आइपीएल के पिछले 12 सीजन में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले बल्लेबाज हैं। यहीं नहीं उन्होंने इस लीग में 5000 से ज्यादा रन बनाए हैं और सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में विराट कोहली से ठीक पीछे यानी दूसरे स्थान पर हैं। वहीं धौनी की बात करें तो वो 10 महीने से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और अपनी टीम सीएसके को वो तीन बार आइपीएल खिताब दिला चुके हैं। धौनी की नजर भी टीम इंडिया में वापसी पर लगी है। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस