नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के सबसे सफलतम कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के फैंस के लिए खुशखबरी है। बुधवार को अटकलें लग रही थी कि हो सकता है कि धौनी संन्यास ले सकते हैं लेकिन अब टीम के कोच रवि शास्त्री ने इस अफवाह को पूरी तरह खारिज कर दिया। दरअसल इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा वनडे हारने के बाद धौनी ने अंपायर से गेंद ले ली थी, जिसके बाद खबर आने लगी कि धौनी का यह आखिरी मैच साबित हो सकता है। अब कोच ने इन अफवाह को बकवास बताया।

रवि शास्त्री ने बताया कि धौनी ने मैच के बाद गेंद इसलिए ली क्योंकि वह टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण को ये बता सके कि गेंद की कंडीशन कैसी है। धौनी ने टेस्ट सीरीज को देखते हुए बॉलिंग कोच को कुछ दिखाना चाहते थे इसका संन्यास से कोई लेना देना नहीं है। वह बताना चाहते थे कि मैच के दौरान गेंद की हालत कैसी थी।

 खबर की माने तो टीम मैनेजमेंट ने साफ कर दिया है कि धौनी वर्ल्डकप 2019 के लिए टीम की रणनीति का अहम हिस्सा है और उनके संन्यास लेने की खबर बिल्कुल सही नहीं है। शास्त्री ने तो साफ कर दिया है कि धौनी कहीं नहीं जा रहे हैं।

इससे पहले धौनी के संन्यास लेने की खबरों के बाद सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट आने लगे थे। लोग धौनी से संन्यास ना लेने की गुजारिश कर रहे थे, अब जब शास्त्री ने साफ कर दिया है कि धौनी संन्यास नहीं ले रहे हैं तो लोगों की जान में जान आइ। धौनी का इंग्लैंड दौरा ज्यादा अच्छा नहीं रहा। दूसरे मैच में तो 10 हजार रन पूरे करने के बाद भी फैंस ने धौनी को बू किया क्योंकि वह उनकी धीमी बल्लेबाजी से नाराज थे। उस मैच में धौनी ने 59 गेंद पर केवल 37 रन बनाए थे। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Lakshya Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस