Move to Jagran APP

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद MS Dhoni अब फिल्मी दुनिया में रखेंगे कदम, बना रहे बेव सीरीज

धौनी की इंटरटेंमेंट मीडिया कंपनी ने पिछले साल अगस्त में Roar of the Lion के नाम से एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाई थी। इसमें पूर्व कप्तान धौनी के सफर को ही दिखाया गया था। इसका निर्देशन जाने माने निर्देशक कबीर खान ने किया था।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 04:58 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 04:58 PM (IST)
इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद MS Dhoni अब फिल्मी दुनिया में रखेंगे कदम, बना रहे बेव सीरीज
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, पीटीआइ। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने पिछले महीने 15 अगस्त को ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है। इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद अब पूर्व कप्तान फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। पिछले साल डॉक्यूमेंट्री फिल्म के जरिए मनोरंजन की दुनिया में कदम रखने वाले धौनी अब एक साइंस फिक्शन वेब सीरीज लाने का विचार कर रहे हैं।

loksabha election banner

धौनी की इंटरटेंमेंट मीडिया कंपनी ने पिछले साल अगस्त में "Roar of the Lion" के नाम से एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाई थी। इसमें पूर्व कप्तान धौनी के सफर को ही दिखाया गया था। इसका निर्देशन जाने माने निर्देशक कबीर खान ने किया था। इसमें चेन्नई सुपर किंग्स के वापसी को दर्शाया गया था। दो साल के बैन के बाद टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग में वापसी की थी और खिताब भी जीता था।

पीटीआइ के मुताबिक अब धौनी की इंटरटेंमेंट कंपनी एक वेब सीरीज को निर्माण करने जा रही है। एक उभरते हुए लेखक के किताब पर आधारित होगी जो अभी तक छपी नहीं है। धौनी की पत्नी साक्षी जो इस मीडिया कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया है कि यह सीरीज एक थ्रिलिंग एडवेंचर होगी।

उन्होंने कहा, "यह जो किताब है एक साइंस फिक्शन है जिसमें एक रहस्यमयी अधोरी की यात्रा को बताता है। इसको हाईटेक सुविधा से द्वारा शूट किया जाएगा। इस अघोरी द्वारा जिन रहस्यों को उजागर किया जाएगा वह काफी अंधविश्वास, काफी चीजों पर यकीन और आने वाली चीजों पर आधारित होगी।"

"हम इस बात को कोशिश करेंगे कि ब्रह्मांड में मौजूद हर एक पहलू को समाहित कर पाए और हर एक चरित्र और कहानी को बाहर निकालकर स्क्रीन पर ला सके। जितना भी हो सके हम उतना सटीक इसे प्रस्तुत करने की कोशिश करेंगे। इसको फीचर फिल्म की जगह किसी बेव सीरीज के तौर पर बनाना हमारे लिए बिल्कुल सही रहा। इससे जो हमारा उद्देश्य है उसकी पूर्ति होती है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.