Move to Jagran APP

MS Dhoni: 41 साल के एम एस धौनी ने किया कन्फर्म, IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे

IPL 2023 MS Dhoni चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे सफल कप्तान एम एस धौनी ने साफ कर दिया है कि अगले साल वो सीएसके टीम के लिए खेलेंगे। धौनी ने सीएसके की तरफ से आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान इस बात की घोषणा की।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 09 Oct 2022 03:20 PM (IST)Updated: Sun, 09 Oct 2022 03:20 PM (IST)
CSK captain MS Dhoni in action (AP Photo)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। MS Dhoni will play in IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स के और इस टीम के लिए एक बड़ी खबर सामने आई। दरअसल इस टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कन्फर्म कर दिया है कि वो आइपीएल 2023 में सीएसके टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। 41 साल के धौनी ने सीएसके द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया और इसी दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वो अगले सीजन में भी सीएसके टीम का हिस्सा होंगे। धौनी ने ये भी कहा कि वो अगले साल चेपक स्टेडियम में लौटेंगे। 

loksabha election banner

सीएसके के लिए धौनी ने साल 2019 में आखिरी बार चेन्नई में खेला था और अब उसके चार साल के बाद वो अपने घरेलू दर्शकों के सामने मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें कि बीसीसीआइ ने पहले ही साफ कर दिया था कि साल 2023 का आइपीएल भारत में ही खेला जाएगा साथ ही होम और अवे प्रारूप में इसकी वापसी होगी। वहीं अगस्त 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर होने वाले धौनी ने भी साफ कर दिया कि वो चेपक पर वापस आएंगे। 

सीएसके टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें इवेंट के दौरान धौनी नजर आ रहे हैं और फैंस से घिरे हुए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सीएसके ने लिखा कि हम अगले साल चेपक में वापसी करेंगे। 

इसके अलावा धौनी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें क्रिकेट फैंस बेहद उत्साह में नजर आ रहे हैं जब एम एस धौनी ने घोषणा की कि वो अगले साल आइपीएल में खेलेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.