Move to Jagran APP

MS Dhoni के जन्मदिन की तस्वीर हुई वायरल, देखिए कैसे मनाया था अपना बर्थडे

धौनी की पत्नी साक्षी ने देर से ही सही लेकिन मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें धौनी के साथ हार्दिक पांड्या क्रुणाल पांड्या व उनकी पत्नी पंखुड़ी नजर आ रहे

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 11:42 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 11:42 PM (IST)
MS Dhoni के जन्मदिन की तस्वीर हुई वायरल, देखिए कैसे मनाया था अपना बर्थडे
MS Dhoni के जन्मदिन की तस्वीर हुई वायरल, देखिए कैसे मनाया था अपना बर्थडे

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने इस बार अपना जन्मदिन कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की वजह से निजी लोगों के बीच मनाया। आमतौर पर धौनी जन्मदिन पर टीम के साथ उनके साथ हुआ करते थे और आधी रात के बाद केक काटकर सभी मस्ती के साथ यह पल सेलिब्रेट करते थे।

loksabha election banner

दो सप्ताह पहले (7 जुलाई) को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले धौनी के इस खास मौके की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है। धौनी की पत्नी साक्षी ने देर से ही सही लेकिन मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें धौनी के साथ हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या व उनकी पत्नी पंखुड़ी नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Missing the happy squad !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

इस तस्वीर में धौनी की बेटी जीवा और माही के तीन दोस्त भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि खुद साक्षी इस फोटो में दिखाई नहीं दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए साक्षी ने कैप्शन में लिखा, 'मिसिंग द हैपी स्कायड।' मालूम हो कि दोनों पांड्या भाई और पंखुड़ी एक चार्टर्ड प्लेन से धौनी का बर्थडे मनाने रांची पहुंचे थे।

धौनी ने विश्व कप के बाद नहीं खेली क्रिकेट 

टीम इंडिया के लिए धौनी ने आखिरी बार जुलाई 2019 में इंग्लैंड और वेल्स में हुए आईसीसी विश्व कप में खेला था। न्यूजीलैंड के खिलाफ टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मुकाबला धौनी के इंटरनेशनल करियर का आखिरी मैच साबित हुआ। इस मैच के बाद भारत ने वेस्टइंडीज, साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के साथ सीरीज खेली लेकिन वह मैदान पर नहीं उतरे।  

IPL 2020 में खेलेंगे धौनी 

29 मार्च से खेले जाने वाले टूर्नामेंट के लिए धौनी ने चेन्नई में टीम के साथ प्रैक्टिस शुरू की थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए कैंप को स्थगित कर दिया गया। इसके बाद बीसीसीआई ने टूर्नामेंट को ही स्थगित करने का फैसला लिया। अब एशिया कप और टी20 विश्व कप स्थगित होने के बाद इसे यूएई में कराए जाने की योजना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.