Move to Jagran APP

मोहम्मद शमी हुए भावुक, बोले- मैं उससे महीनों से नहीं मिला, उसे बहुत मिस करता हूं

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आइपीएल के लिए यूएई गए हैं जहां वे अपनी बेटी आयरा को काफी मिस कर रहे हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 09:04 AM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 09:04 AM (IST)
मोहम्मद शमी हुए भावुक, बोले- मैं उससे महीनों से नहीं मिला, उसे बहुत मिस करता हूं
मोहम्मद शमी हुए भावुक, बोले- मैं उससे महीनों से नहीं मिला, उसे बहुत मिस करता हूं

नई दिल्ली, पीटीआइ। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलने वाले हैं। 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई में आइपीएल की शुरुआत हो रही है। 10 नवंबर तक आइपीएल खेला जाएगा। इसके बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जाएगी। टीम के साथ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी ट्रेवल करेंगे, लेकिन आइपीएल से पहले शमी अपनी बेटी आइरा को लेकर भावुक नजर आए।

loksabha election banner

बेटी आइरा के बारे में बोलते हुए मोहम्मद शमी भावुक हो गए। आइरा कोलकाता में मां हसीन जहां के साथ रहती हैं। उधर, मोहम्मद शमी ने कहा कि वह अपनी बेटी को बहुत मिस करते हैं। यहां तक कि वे लॉकडाउन के दौरान भी अपनी बेटी से मुलाकात नहीं कर सके हैं। साल की शुरुआत में उन्होंने बेटी आइरा से मुलाकात की थी और अब अगले साल ही वे बेटी से मिल पाएंगे, क्योंकि यूएई में आइपीएल खेलने के बाद शमी ऑस्ट्रेलिया जाएंगे, जहां से अगले साल जनवरी में लौटेंगे।

मोहम्मद शमी ने कहा, "मैं लॉकडाउन के दौरान उससे नहीं मिल सका। वह तेजी से बड़ी हो रही है। मुझे उसकी बहुत याद आती है। बता दें कि मोहम्मद शमी कोरोना वायरस महामारी की वजह से किए गए लॉकडाउन के दौरान अपने अमरोहा स्थित फार्महाउस में ट्रेनिंग कर रहे थे। वहीं, किंग्स इलेवन पंजाब के लिए गुरुवार को अभ्यास मैच के बाद उन्होंने कहा है कि उन्हें लगता है कि हर कोई अपनी लय को फिर से हासिल कर रहा है।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा, "जब हमने क्रिकेट खेला है उसके बाद से यह एक लंबा समय है। हर कोई एक कैंडी स्टोर में बच्चों की तरह खुश है, क्योंकि वे उस खेल को फिर से पार रहे हैं जिस खेल को वे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। गुरुवार को हमारा एक अभ्यास मैच था। मैंने किसी भी परेशानी का सामना नहीं किया। हर कोई लय में लौट रहा है। मैंने बहुत अंतर महसूस नहीं किया (जैसा कि मैं अपने फार्महाउस में गेंदबाजी कर रहा था)"

खाली स्टेडियम को लेकर शमी ने कहा, "यह बहुत अच्छा लगता है जब लोग हमें स्टेडियम से खुश करते हैं, लेकिन वर्तमान परिदृश्य में जब यह संभव नहीं है, तो उन्हें खुश करना, कठिन समय से जूझ रहे लोगों को खुश करना हमारी ज़िम्मेदारी है। हम कम से कम अपने प्रशंसकों के लिए ऐसा कर सकते हैं। एक सत्र के लिए हम भीड़ के बिना खेल सकते हैं, मुझे नहीं लगता कि कोई परेशानी होगी।" KXIP को पहला मैच 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.