Move to Jagran APP

धौनी की पिटाई से सहमे न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज, कहा- कभी नहीं करना चाहता गेंदबाजी

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिचेल मेक्लानघन ने यह बात सोशल मीडिया कही कि अगर हो सका तो वो कभी भी धौनी को गेंदबाजी नहीं करना चाहेंगे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 22 Mar 2020 04:03 PM (IST)Updated: Sun, 22 Mar 2020 04:03 PM (IST)
धौनी की पिटाई से सहमे न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज, कहा- कभी नहीं करना चाहता गेंदबाजी

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की तूफानी बल्लेबाजी से सभी वाकिफ हैं। छक्के लगाने में माहिर धौनी के सामने कोई भी गेंदबाज आखिरी के ओवर्स में गेंदबाजी नहीं करना चाहता है। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिचेल मेक्लानघन ने यह बात सोशल मीडिया कही कि अगर हो सका तो वो कभी भी धौनी को गेंदबाजी नहीं करना चाहेंगे।

loksabha election banner

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले मिचेल मेक्लानघन ने सोशल मीडिया पर फैंस से बात करते हुए उनके सवालों के जवाब दिए। पाकिस्तान से हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग खेलकर लौटे मेक्लानघन ने फैंस से सवाल जवाब सेशन के दौरान उनसे जुड़े कई बातों को बताया।

एक फैन ने जब उनके पूछा कि महेंद्र सिंह धौनी के बारें कुछ शब्द कहिए तो उनका जवाब बड़ा ही कमाल का था। मिचेल मेक्लानघन ने सवाल के जवाब में लिखा, मैं तो कोशिश करूंगा कि उनके खिलाफ गेंदबाज की नहीं करूं।

29 मार्च से खेले जाने वाले आईपीएल को बीसीसीआई ने फिलहाल 15 अप्रैल तक स्थगित करना फैसला लिया है। कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए यह कदम उठाया गया है। धौनी को टीम इंडिया में वापसी के लिए इस टूर्नामेंट को अहम माना जा रहा है। मुख्य चयनकर्ता सुनील जोशी, कप्तान विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री और यहां तक कि खुद धौनी ने भी इस बार में आईपीएल में अपने प्रदर्शन पर ध्यान देने की बात कही है।

ऑस्ट्रेलिया में इसी साल अक्टूबर नवंबर में आईसीसी टी20 विश्व कप खेला जाना है। पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने दैनिक जागरण से कहा था कि मैं धौनी को टी20 विश्व कप खेलने वाली टीम में जरूर देखना चाहूंगा लेकिन मुझे नहीं लगता ऐसा होने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.