Move to Jagran APP

जॉनसन ने डेविड वार्नर पर किया कमेंट, आपका दिमाग खराब हो चुका है, पहले था इसका पता नहीं

वार्नर ने गुरुवार को एक वीडियो पोस्ट किया। जिसपर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने बड़ा ही मजाकिया कमेंट किया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 14 May 2020 10:20 PM (IST)Updated: Thu, 14 May 2020 10:20 PM (IST)
जॉनसन ने डेविड वार्नर पर किया कमेंट, आपका दिमाग खराब हो चुका है, पहले था इसका पता नहीं

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की वजह से इस वक्त पूरी दुनिया में खेलों के आयोजन पर रोक लगी हुई है। लाइव क्रिकेट मैच खेले नहीं जा रहे हैं लेकिन क्रिकेटर फैंस के लिए सोशल मीडिया पर लाइव जरूर आ रहे हैं। कई क्रिकेटर अपने वीडियो पोस्ट कर रहे हैं जिससे अपने फैंस को वह व्यस्त रख सके। इसमें ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वार्नर सबसे आगे हैं। वह वीडियो शेयरिंग मंच पर भारतीय गानों पर अकेले तो कभी परिवार के साथ वीडियो शेयर कर रहे हैं।

loksabha election banner

वार्नर ने इंस्टाग्राम पर गुरुवार को एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने कान पर हेडफोन लगाया हुआ है और हिप हॉप सांग गाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने उनको ट्रोल कर दिया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

He’s Back Everyone!! Pump up the jam!! #boredinthehouse #bringonfriday

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

जॉनसन ने इस वीडियो को लेकर अपना कमेंट करते हुए लिखा, मैं यह कहना चाहूंगा कि आप आधिकारिक तौर पर अपना दिमाग खो चुके हैं लेकिन मुझे यह नहीं पता कि आपके पास यह कभी ता भी या नहीं।

वार्नर को इंडियन प्रीमियर लीग में भाग लेने भारत आना था लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इसके आयोजन को स्थगित करने का फैसला लिया गया है। ऑस्ट्रेलियाई ओपनर टूर्नामेंट की फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदाराबाद की तरफ से खेलते हैं।

साल 2016 में वार्नर की शानदार कप्तानी और बल्लेबाजी के दम पर टीम ने यह खिताब जीत था। इस सीजन में उन्होंने कुल 17 मैच खेलकर 60.57 रन 848 रन बनाए थे और रन बनाने वाले बल्लेबाजों में विराट कोहली के बाद दूसरे नंबर पर रहे थे। फाइनल में वार्नर की टीम ने कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.