नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी ने कहा कि विराट कोहली भले ही आइपीएल-10 में अपनी कप्तानी और बल्ले से प्रशंसकों को प्रभावित करने में असफल रहे हो लेकिन अपने जोखिम पर ही विरोधी टीमें भारतीय कप्तान को हल्के में ले सकती है। 

आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से पूर्व हसी ने कहा- विराट विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं और जो भी इस टूर्नामेंट में उन्हें चुका हुआ मानना चाहते हैं तो उसे नुकसान उठाना होगा। आप उनके जैसे खिलाड़ी को लंबे समय तक शांत नहीं रख सकते। मुझे यकीन है कि वह इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन करने और दुनिया को एक बार फिर अपना स्तर दिखाने को लेकर काफी प्रतिबद्ध है।

हसी ने कहा- शीर्ष भारतीय बल्लेबाजों की फॉर्म का भी गत चैंपियन टीम की संभावनाओं पर असर नहीं पड़ेगा। यह अलग देश में अलग टूर्नामेंट है, अलग टीमें और अलग हालात हैं। यह सिर्फ अच्छी शुरुआत करना और कुछ लय हासिल करने के अलावा टूर्नामेंट के शुरू में आत्मविश्वास हासिल करना है। दो बार के विश्व कप विजेता हसी ने भारतीय बल्लेबाजों को सलाह दी है कि वे इंग्लैंड में गेंद को जितना अधिक हो उतना देर से खेलें। मुझे लगता है कि बल्लेबाजी के नजरिए से आपको गेंद का अधिक इंतजार करना होगा और जितना संभव हो उतना देर से खेलें। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

  

Posted By: Sanjay Savern