नई दिल्ली, जेएनएन। Yuzvendra Chahal on Chahal TV: भारतीय टीम जब भी कोई सीमित ओवरों की क्रिकेट में मैच जीतती है तो फिर स्पिनर युजवेंद्र चहल उस खिलाड़ी का इंटरव्यू भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ की वेबसाइट के लिए लेते नजर आते हैं, जिसने मैच में शानदार प्रदर्शन किया हो, लेकिन इस बार खुद युजी चहल को ही चहल टीवी पर आना पड़ा, क्योंकि उन्होंने खुद शानदार प्रदर्शन किया।

शुक्रवार 4 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैनबरा के मैदान पर तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने 11 रन से जीत दर्ज की। युजवेंद्र चहल प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे, लेकिन रवींद्र जडेजा के सिर पर गेंद लगने के बाद उनक कन्कशन सब्स्टीट्यूट के तौर पर बीच मैच में जगह मिली थी। पहले बल्लेबाज में जडेजा खेलने उतरे, लेकिन गेंदबाजी युजवेंद्र चहल ने की। चहल ने मैच जिताऊ 3 विकेट हासिल किए।

मैच के बाद मयंक अग्रवाल बीसीसीआइ के लिए युजवेंद्र चहल का इंटरव्यू लेते नजर आए। इस इंटरव्यू में चहल ने इस बारे में खुलासा किया है कि उन्होंने किस तरह गेंदबाजी की और किस तरह से कंगारू टीम के बल्लेबाजों को फंसाया। इसी दौरान उन्होंने मयंक अग्रवाल को धमकी दी कि उनसे चहल टीवी पर एकरिंग करना कोई नहीं छीन सकता, क्योंकि वे ही इसके हकदार हैं और सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर वे फिर से चहल टीवी पर सभी को लाएंगे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला सिडनी में रविवार 6 दिसंबर को खेला जाएगा। ये मैच कंगारू टीम के लिए करो या मरो का है, जबकि भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। इसी के साथ वनडे सीरीज में 2-1 से मिली हार का बदला भी भारतीय टीम के पास लेने का मौका है।

Aus-vs-Ind

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021