ढाका, आईएएनएस। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के वनडे कप्तान मशरफे मुर्तजा ने तीनों फॉ़र्मेट से अपना नाम वापस ले लिया है। मुर्तजा ने बांग्लादेश के सेंट्रल क्रिकेट कॉन्ट्रैक्ट से अपना नाम वापस लेने का फैसला लिया, जिसे बोर्ड ने स्वीकार कर लिया है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुर्ताजा ने कहा कि कल तक मैं सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा था लेकिन अब नहीं हूं।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के लिए आईसीसी विश्व कप में कप्तानी करने वाले तेज गेंदबाज मशरफे मुर्तजा के संन्यास की खबरें जोर पकड़ रही है। मंगलवार को इस खबर को और ज्यादा बल मिला जब मुर्तजा के बांग्लादेश टीम को छोड़ने की खबरें सामने आई। एक प्रेस कॉन्फेंस में सोमवार को उन्होंने कहा, कल तक मैं बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट के अधीन था लेकिन अब नहीं हूं।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने मीडिया को बताया, मुर्ताजा अब बोर्ड के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाना नहीं चाहते हैं। हमने उनके इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है। जैसे खिलाड़ी हैं वैसा ना तो पहले हुआ था और शायद ही हो पाएगा।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर रहने वाले कप्तान ने आगे भी जबतक मन हो खेलते रहने की इच्छा जताई है। उनका कहना था वो जब तक खेल का मजा उठाते रहेंगे खेलना चाहते हैं। अब जबकि बीसीबी के अध्यक्ष ने मुर्तजा के लिए बड़ी पार्टी देने की बात कही है इसका मतलब यह नहीं कि मैं रिटायर हो रहा हूं।

 

Aus-vs-Ind

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021