Move to Jagran APP

Hardik Pandya: जब केएस श्रीकांत ने कहा- आपको देखकर कपिल देव की आती है याद तो हार्दिक ने दिया ये जवाब

Hardik Pandya पाकिस्तान के खिलाफ ऑलराउंडर प्रदर्शन के करने वाले हार्दिक पांड्या को लेकर 1983 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम के सदस्य केएस श्रीकांत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पांड्या उन्हें कपिल की याद दिलाते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Sameer ThakurWed, 26 Oct 2022 11:21 AM (IST)
Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या का ऑलराउंड प्रदर्शन (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए भारत और पाकिस्तान के बीच में यदि टीम इंडिया ने जीत के साथ शुरुआत की तो इसके पीछे दो खिलाड़ियों का बेहद अहम रोल था। एक विराट कोहली जिन्होंने अपने लाइफ की बेस्ट T20I इनिंग खेली तो दूसरे हार्दिक पांड्या जिन्होंने ऑलराउंड प्रदर्शन से जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

पहले गेंदबाजी में हार्दिक ने 3 विकेट लेकर पाकिस्तान को बैकफुट पर धकेला तो बाद में जब टीम इंडिया 4 विकेट गंवाकर मुश्किलों में घिरी थी तब उन्होंने कोहली के साथ 5वें विकेट के लिए 113 रन की बहुमूल्य साझेदारी की। हालांकि वो मैच को फिनिश नहीं कर पाए और आखिरी ओवर की पहली गेंद पर 40 रन बनाकर आउट हो गए। उनके इस ऑलराउंड प्रदर्शन से न केवल टीम के कप्तान रोहित शर्मा खुश हुए बल्कि 1983 वर्ल्ड कप टीम के सदस्य कृष्णमाचारी श्रीकांत ने भी उनकी खूब तारीफ की।

हार्दिक को देखकर आती है कपिल देव की याद-श्रीकांत

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान केएस श्रीकांत ने हार्दिक से कहा कि जब आप मैदान में बैट, बॉल और फील्डिंग में अपना योगदान देते हैं तो मुझे द ग्रेट कपिल देव की याद आ जाती है। हालांकि श्रीकांत के इस कॉमेंट पर हार्दिक ने ज्यादा कुछ नहीं कहा लेकिन इस कॉम्पलीमेंट के लिए उनका शुक्रिया अदा किया।

View this post on Instagram

A post shared by Star Sports Tamil (@starsportstamil)

मैच के बाद भावुक हुए थे पांड्या

मैच के बाद बातचीत के दौरान हार्दिक पांड्या अपने पिता को याद करते हुए कैमरे पर भावुक हो गए थे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। हार्दिक ने इस वीडियो में कहा था कि जो उनके ड्रीम को पूरा करने के लिए उनके पिता ने किया शायद वो अपने बेटे के लिए ऐसा नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि 6 साल की उम्र में उनके पिता उन्हें लेकर शहर शिफ्ट कर गए थे जिससे कि वो अपने ड्रीम को पूरा कर सके।