अबू धाबी, आइएएनएस। वेस्टइंडीज के टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है, लेकिन टीम के कई बड़े खिलाड़ी इस समय यूएई में जहां उन्हें अबू धाबी टी10 लीग में हिस्सा लेना है। कैरेबियाई टीम के हरफनमौला खिलाड़ी किरोन पोलार्ड भी इस लीग का हिस्सा होंगे। लीग के शुरू होने से करीब एक सप्ताह पहले किरोन पोलार्ड ने कहा है कि उनके खेलने की शैली टी10 प्रारूप के मुताबिक ही है और उन्हें यह प्रारूप बहुत पसंद है।

पोलार्ड के नाम टी20 क्रिकेट में 10 हजार से ज्यादा रन दर्ज हैं। पोलार्ड ने कहा, "टी10 क्रिकेट का रोमांच और मजा अंतहीन है, लेकिन यह उस क्रिकेट से अलग नहीं है, जिसमें मैं खेलकर बड़ा हुआ हूं। यह ऐसा नहीं है कि गेंद देखी और मार दिया। आपको अपने खेल के बारे में सोचना होता है, अनुमान लगाना होता है और प्लान को लागू करना होता है, वो भी बिना रुके। ईमानदारी से कहूं तो यह मुझे भाता है और मेरा अनुभव मुझे अच्छी जगह खड़ा करता है।"

28 जनवरी से शुरू हो रही टी10 लीग में वेस्टइंडीज के महान ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड डेक्कन ग्लैडिएटर्स से खेलेंगे। हो सकता है कि पोलार्ड को टीम की कप्तानी करने का मौका भी मिले, लेकिन इस लीग के लिए कुछ ज्यादा उत्साहित हैं। उन्होंने कहा है, "मैं ग्लैडिएटर्स में हमारे समूह के साथ खेलने को लेकर उत्साहित हूं। मैं वहां जाकर सुनील नरेन, इमरान ताहिर, अहमद शहजाद, कोलिन इनग्राम और यूएई के स्थानीय खिलाड़ी जहूर के जैसे मैच विनर खिलाड़ियों से मिलने के लिए बेसब्र हूं। हमारे विपक्षियों के लिए हमारे पास सरप्राइज हैं।"

किरोन पोलार्ड पहले भी टी10 लीग खेल चुके हैं। हालांकि, इस समय पर उनको बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम के साथ होना चाहिए था, लेकिन वे इस समय अबू धाबी में हैं। वहीं, बांग्लादेश के खिलाफ कैरेबियाई टीम लड़खड़ा रही है, क्योंकि टीम के पास अपने प्रमुख खिलाड़ी नहीं हैं। 

Ind-vs-End

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप