Move to Jagran APP

हार्दिक पांड्या ने बताया उस खिलाड़ी का नाम, जो खेलेगा मुंबई इंडियंस के लिए 200 IPL मैच

मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कहा है कि टीम के लिए 200 आइपीएल मैच वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड खेल सकते हैं क्योंकि उन्होंने बुधवार को अपना 150वां आइपीएल मैच मुंबई के लिए खेला था।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 05:28 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 05:28 PM (IST)
हार्दिक पांड्या ने साथी खिलाड़ी पोलार्ड की तारीफ की है। (फाइल फोटो)

अबू धाबी, एएनआइ। मुंबई इंडियंस ने बुधवार को यूएई की सरजमीं पर 6 मैचों में हार झेलने के बाद पहला मैच जीता था। ये मैच मुंबई इंडियंस के लिए यादगार था। सबसे ज्यादा यादगार मैच ये कैरेबियाई दिग्गज ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड के लिए था, जो मुंबई इंडियंस के लिए 150वें आइपीएल मैच में उतरे थे। पोलार्ड मुंबई के लिए 150 मैच खेलने वाले इकलौते खिलाड़ी हैं। उनके बाद रोहित शर्मा का नाम जरूर है, लेकिन वे अभी इस आंकड़े को छूने से थोड़ी दूर हैं।

loksabha election banner

उधर, मुंबई की ही टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कहा है कि किरोन पोलार्ड ही वो ऐसे प्लेयर हैं, जो मुंबई इंडियंस के लिए 200 आइपीएल मैच खेल सकते हैं। पांड्या का ये बयान उनके 150वें मैच में टीम का प्रतिनिधित्व करने के दौरान आया है। पांड्या ने मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए वीडियों में कहा है, "मुझे लगता है कि वह(किरोन पोलार्ड) एकमात्र क्रिकेटर हो सकते हैं जो मुंबई के लिए 200 मैच खेल सकते हैं।"

हार्दिक पांड्या ने बताया, "उनके पास अभी भी 4-5 साल का समय है, वह सिर्फ एक शानदार शख्स ही नहीं हैं, बल्कि वह हमेशा हमारी मदद करने और मार्गदर्शन करने के लिए तैयार रहते हैं। हमारा भाइयों जैसा रिश्ता है जहां हम अपनी जीत का जश्न मनाते हैं और साथ ही अपनी हार का भी आनंद लेते हैं।" मुंबई की टीम के कोच महेला जयवर्धने और कप्तान रोहित शर्मा ने भी पोलार्ड की जमकर तारीफ की, क्योंकि वे 10 साल से टीम के लिए खेल रहे हैं।

जयवर्धने ने कहा, "पोलार्ड ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें हर कोई देखता है, वह बहुत जुनून के साथ खेलते हैं, आप उसे देखना पसंद करते हैं। वह जिस भी फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं, लेकिन मुंबई इंडियंस के लिए उनके पास एक नरम स्थान है, क्योंकि वह लंबे समय से यहां हैं।" वहीं, कप्तान रोहित ने कहा, "उन्होंने हमारे लिए मैदान पर कुछ शानदार चीजें की हैं। मुझे स्पष्ट रूप से 2013 का फाइनल और 2019 का फाइनल याद है, प्रतिस्पर्धी स्कोर हासिल करने के लिए उनकी दस्तक हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण थी, वह हमेशा एक टीम मैन रहे हैं, वह हमेशा खड़े रहे हैं।"

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा कि पोलार्ड सकारात्मक ऊर्जा लाते हैं और वह पूरे समूह के लिए हमेशा सहायक रहे हैं। बुमराह ने कहा, "अगर उसने 150 गेम खेले हैं, तो इसका मतलब है कि उनको अनुभव है। वह एक अलग तरह की ऊर्जा लाते हैं, वह हमेशा सहायक होते हैं। जब चीजें अच्छी नहीं हो रही हैं, तो वह नेतृत्व की भूमिका भी लेते हैं और कुछ विचारों के साथ टीम की मदद करते हैं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.