Move to Jagran APP

डायपर पहने क्रिकेट खेलते बच्चे के बारे में पीटरसन ने विराट से पूछा, इसे टीम में लोगे क्या

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली से पीटरसन ने सवाल पूछा कि क्या वह इस बच्चे को अपनी टीम में शामिल करेंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 07:53 PM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 08:02 PM (IST)
डायपर पहने क्रिकेट खेलते बच्चे के बारे में पीटरसन ने विराट से पूछा, इसे टीम में लोगे क्या
डायपर पहने क्रिकेट खेलते बच्चे के बारे में पीटरसन ने विराट से पूछा, इसे टीम में लोगे क्या

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने डायपर में क्रिकेट खेलते एक बच्चे का वीडियो क्लिप शेयर किया। उन्होंने साथ ही टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली से सवाल पूछा कि क्या वह इस बच्चे को अपनी टीम में शामिल करेंगे।

loksabha election banner

वीडियो में एक छोटा बच्चा है जो घर में क्रिकेट का अभ्यास करते हुए नजर आ रहा है। डायपर पहने यह बच्चा फ्रंट फुट पर शॉट खेल रहा है। उससे पीटरसन खासे प्रभावित हुए और विराट को टैग करते हुए उनसे सवाल किया। पीटरसन ने लिखा कि विराट कोहली आप इसे अपनी टीम में शामिल कर लीजिए, क्या आप इसे टीम में चुनेंगे। इस पर विराट ने भी पीटरसन को जवाब देते हुए लिखा कि यह लड़का कहां से है, अविश्वसनीय। इस वीडियो मे दिख रहा है कि डायपर पहले ये छोटा बच्चा प्रैक्टिस के दौरान गेंदों पर कमाल के शॉट लगा रहा है। जिस तरह से ये बच्चा शॉट लगा रहा है उसे देखकर तो यही लग रहा है जैसे कोई प्रोफेशनल क्रिकेटर खेल रहा है। 

 

View this post on Instagram

WHAT?!?!?!?!?! Get him in your squad, @virat.kohli! Can you pick him?!?! 😱

A post shared by Kevin Pietersen (@kp24) on

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने भी इस पर जवाब दिया। उन्होंने लिखा, ऐसा नहीं हो सकता। इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने इस पर जवाब लिखा। अभिजीत नाम के एक यूजर ने लिखा कि वह हार्दिक पांड्या का छोटा वर्जन है। वहीं, प्रशांत नाम के एक यूजर ने लिखा कि भारत में बहुत प्रतिभावान क्रिकेटर हैं। अभी जरूरत नहीं है। यह वीडियो क्लिप करीब एक महीने पहले वायरल हुई थी, जब फॉक्स न्यूज ने इसे शेयर किया था। अब पीटरसन ने इसे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। 

आपको बता दें कि विराट कोहली अब वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के लिए तैयार हैं जिसका पहला मैच चेन्नई में रविवार को खेला जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.