Move to Jagran APP

एक दिन में दो टीमों के साथ इंग्लैंड खेल सकती है क्रिकेट मैच, बटलर ने कहा तैयार हूं

जोस बटलर ने ब्रिटिश मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनके ऐसा लगता है कि एक समय पर दो इंग्लैंड क्रिकेट टीम को मैदान पर उतारने का विचार किया जा सकता है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 08:12 PM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 08:12 PM (IST)
एक दिन में दो टीमों के साथ इंग्लैंड खेल सकती है क्रिकेट मैच, बटलर ने कहा तैयार हूं
एक दिन में दो टीमों के साथ इंग्लैंड खेल सकती है क्रिकेट मैच, बटलर ने कहा तैयार हूं

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम एक समय में दो अलग अलग टीम मैदान पर उतारने की क्षमता रखती है कुछ दिन पहले दिन के कप्तान इयोन मॉर्गन ने यह कहा था। टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ने कप्तान के इस बयान का समर्थन किया है। उनका कहना है एक समय पर दो इंग्लैंड क्रिकेट टीम को मैच में उतारने की बात विराट करने योग्य है।

loksabha election banner

कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से इंग्लैंड में इस समय क्रिकेट खेलने पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी गई है। इंग्लैंड के क्रिकेट बोर्ड ने 28 मई तक हर जगह के क्रिकेट मुकाबले को निलंबित कर दिया है। इसकी वजह से इंग्लैंड की टीम का वेस्टइंडीज, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज नहीं हो पाएगी।

जोस बटलर ने ब्रिटिश मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनके ऐसा लगता है कि एक समय पर दो इंग्लैंड क्रिकेट टीम को मैदान पर उतारने का विचार किया जा सकता है। "मुझे लगता है इयोन मॉर्गन ने जो कुछ भी कहा है उसके उपर विचार किए जाने की संभावना है। अगर ऐसा किया जाना वाकई में संभव है तो मुझे लगता है लोग इसे देखना जरूर चाहेंगे।"

"क्या यह कोई विकल्प है, क्या आप एक ही दिन में दो अलग अलग मैच करा सकते हैं। अगर ऐसा चाहें तो हां बिल्कुल दो अलग अलग जगह पर किए जाने की संभावना है। यह सही है और इसके उपर विचार किया जा सकता है।"

यह पूछे जाने पर कि वो क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में से किस फॉर्मेट में एक ही वक्त में दो मुकाबले कराना पसंद करेंगे। इसपर बटलर ने जवाब दिया, "मुझे तो नहीं पता लेकिन जिस किसी भी फॉर्मेट में मुझे खेलने के लिए चुना जाता है खेलूंगा।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.