सिडनी, प्रेट्र। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ने भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि वो इशांत शर्मा की लगातार सीखते रहने की बेताबी से वो खूब प्रभावित हैं। इशांत शर्मा एक वक्त पर जब विकेट हासिल करने में जूझ रहे थे तो गिलेस्पी ने ही उनकी मदद की थी। 

गिलेस्पी ने ट्वीट करते हुए कहा कि इशांत शर्मा को अच्छा करते देखकर काफी खुशी हुई। ये सब उनके लगातार सीखते रहने की बेताबी, उनकी सुधार करने और ज्यादा बेहतर करते रहने की प्रबल इच्छा की वजह से हुआ है। वहीं उन्होंने ये भी लिखा कि इसके लिए भारतीय टीम के मौजूदा कोचिंग स्टाफ को भी श्रेय दिया जाना चाहिए। 

आपको बता दें कि इशांत शर्मा चोट से वापसी करने के तुरंत बाद ही टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया के साथ जुड़ गए थे। वो 24 घंटे की यात्रा करने के बाद पहला टेस्ट मैच शुरू होने से 72 घंटे पहले न्यूजीलैंड पहुंचे थे और फिर खेलने भी लग गए। इशांत ने कहा था कि मुझे पर्याप्त आराम नहीं मिल पाया, लेकिन टीम के लिए मैं कुछ भी करने को तैयार हूं। इशांत ने कहा था कि मैं ज्यादा अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पा रहा हूं, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली पारी में घातक गेंदबाजी कर डाली। 

इशांत शर्मा ने कीवी टीम के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 22.2 ओवर में 6 विकेट लिए थे और मात्र 68 रन दिए थे। उन्होंने कीवी टीम के मुख्य बल्लेबाजों को आउट करने में सफलता हासिल की थी। न्यूजीलैंड की धरती पर उन्होंने तीसरी बार पांच विकेट लेने का कमाल किया था। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस