Move to Jagran APP

भारत से नरमी की उम्मीद नहीं : पोर्टरफील्ड

विश्व कप क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने की चुनौती को बरकरार रखने की कोशिशों में जुटे आयरलैंड के कप्तान विलियम पोर्टरफील्ड ने कहा है कि भारत के कुछ अहम खिलाडिय़ों को आराम देने की संभावना के बावजूद उन्हें नहीं लगता गत चैंपियन टीम हमारे खिलाफ कोई ढिलाई बरतेगी। वेस्टइंडीज, जिंबाब्वे

By sanjay savernEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2015 09:25 AM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2015 09:33 AM (IST)
भारत से नरमी की उम्मीद नहीं : पोर्टरफील्ड

होबार्ट। विश्व कप क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने की चुनौती को बरकरार रखने की कोशिशों में जुटे आयरलैंड के कप्तान विलियम पोर्टरफील्ड ने कहा है कि भारत के कुछ अहम खिलाडिय़ों को आराम देने की संभावना के बावजूद उन्हें नहीं लगता गत चैंपियन टीम हमारे खिलाफ कोई ढिलाई बरतेगी। वेस्टइंडीज, जिंबाब्वे और यूएई को हरा चुके आयरलैंड को मंगलवार को भारत का सामना करना है और उसकी नजरें अंतिम आठ में जगह बनाने पर टिकी हैं।

loksabha election banner

पोर्टरफील्ड ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि वे कभी ढिलाई बरतेंगे। उनके पास 15 लोगों की टीम है इसलिए वे जिसे खिलाना चाहें खिला सकते हैं। यह लंबा टूर्नामेंट है और वे लय खोना नहीं चाहेंगे। वे जो भी फैसला करते हैं वह हमारे नियंत्रण में नहीं है। वे जिसे भी खिलाने का फैसला करें इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। हमें सिर्फ लय बरकरार रखनी होगी और छोटी-छोटी चीजों में सुधार जारी रखते हुए आगे बढऩा होगा। भारत टूर्नामेंट में अब तक अजेय रहा है। महेंद्र सिंह धौनी की टीम पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज जैसी टीमों को हरा चुकी है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.