Move to Jagran APP

जसप्रीत बुमराह के समर्थन में बोले इशांत शर्मा, कहा- हैरान हूं कि राय कितनी जल्दी बदलती है

India vs New Zealand इशांत ने अपने साथी बुमराह का बचाव करते हुए पूछा कि यह हैरानी की बात है कि राय एक पारी के बाद बदल जाती है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 08:23 PM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 09:29 PM (IST)
जसप्रीत बुमराह के समर्थन में बोले इशांत शर्मा, कहा- हैरान हूं कि राय कितनी जल्दी बदलती है
जसप्रीत बुमराह के समर्थन में बोले इशांत शर्मा, कहा- हैरान हूं कि राय कितनी जल्दी बदलती है

वेलिंगटन, प्रेट्र। इशांत शर्मा को उन लोगों के रवैये से बड़ी हैरानी होती है जो जसप्रीत बुमराह के पिछले दो वर्षों के प्रदर्शन की अनदेखी करके उनकी काबिलियत पर सवाल उठा रहे हैं। भारत के लिए 97 टेस्ट मैच खेल चुके इस अनुभवी तेज गेंदबाज ने अपने साथी मुहम्मद शमी की तरह ही बुमराह के आलोचकों को जवाब दिया।

loksabha election banner

इशांत ने अपने साथी का बचाव करते हुए पूछा कि यह हैरानी की बात है कि राय एक पारी के बाद बदल जाती है। पिछले दो वर्षों से हमने हमेशा 20 विकेट चटकाए हैं। मैं, बुमराह और शमी ऐसा कर रहे हैं। एक टेस्ट पारी के आधार पर लोग कैसे सवाल पूछ सकते हैं? मुझे नहीं लगता कि किसी को भी बुमराह की काबिलियत पर शक है। अपने पदार्पण से ही उन्होंने जो कुछ भारत के लिए हासिल किया है, मुझे नहीं लगता कि किसी को भी कोई सवाल उठाने चाहिए।

आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच वेलिंग्टन में खेला जा रहा है। इस मैच की पहली पारी में टीम इंडिया 165 रन पर ऑल आउट हो गई जबकि पहली पारी में ही मैच के दूसरे दिन न्यूजीलैंड की टीम ने पांच विकेट पर 216 रन बना लिए हैं और टीम इंडिया पर 51 रन की बढ़त ले ली है। पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इशांत शर्मा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट लिए जबकि दूसरे दिन जसप्रीत बुमराह को कोई सफलता नहीं मिली। वहीं दूसरी तरफ जसप्रीत बुमराह ने 18.1 ओलर गेंदबाजी की, लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली और उन्होंने 62 रन दिए। वहीं वनडे सीरीज की बात करें तो जसप्रीत बुमराह को तीन मैचों में एक भी विकेट नहीं मिले थे। न्यूजीलैंड के खिलाफ ये पहला ऐसा वनडे सीरीज था जिसमें बुमराह को एक भी सफलता नहीं मिली थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.