मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं। केएल राहुल वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाले हैं। इसी बीच केएल राहुल ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। केएल राहुल ने बताया है कि क्या वे बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहे हैं? 

केएल राहुल का नाम पिछले कई सालों से कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। सोनम बाजवा और आथिया शेट्टी के अलावा कई और एक्ट्रेस को डेट करने को लेकर सुर्खियों में रहने वाले क्रिकेटर केएल राहुल का नाम अब आलिया भट्ट की सबसे अच्छी दोस्त आकांक्षा रंजन के साथ जुड़ा है। इस बारे में खुद केएल राहुल को सफाई देनी पड़ी है। 

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के बाद केएल राहुल ने एक इंटरव्यू में आकांक्षा रंजन को डेट करने की बात पर कहा है, "सचमें, क्या ये सब मैंने लिखा है। वास्तव में, मैं अखबार पढ़ता ही नहीं हूं, इसलिए नहीं जानता है मेरे बारे में किसने क्या लिखा है। मैंने सीख लिया है कि अपनी निजी जिंदगी को कैसे निजी रखा जा सकता है। मैं फिलहाल क्रिकेट के साथ कमिटेड हूं।"   

वहीं, जब केएल राहुल से इस बारे में पूछा गया है कि क्या वे सिंगल हैं या नहीं, क्या आपने कई दिलों को तोड़ा है तो इस बारे में उन्होंने कहा, "मैं ये सब नहीं जानता। जब में इसका आकलन कर लूंगा तो आपको (साक्षात्कारकर्ता) कॉल करके बता दूंगा।" बता दें कि केएल राहुल ने करण जोहर के शो कॉफी विद करण ने कई खुलासे किए थे। इसी शो के कारण उन्हें बीसीसीआइ की ओर से सजा भी मिली थी।  

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप