नई दिल्ली, जेएनएन। विराट कोहली की कप्तानी में आइपीएल 2021 के स्थगित होने से पहले तक उनकी टीम आरसीबी का प्रदर्शन अच्छा रहा था। कोहली की कप्तानी में इस टीम ने कुल 7 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 5 मैच जीते और 2 में टीम को हार मिली थी। इस टीम के 10 अंक थे और वो अंकतालिका में तीसरे नंबर पर मौजूद थी। विराट कोहली इन 7 मैचों में बतौर बल्लेबाज तो ज्यादा सफल नहीं हो पाए थे, लेकिन बतौर कप्तान उनके फैसले काफी सटीक साबित हुए थे और इससे टीम को काफी फायदा हुआ था। विराट ने इस सीजन में किस तरह की कप्तानी की इसके बारे में बात करते हुए टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि, वो अपनी बल्लेबाजी से ज्यादा आरसीबी के कप्तान के तौर पर अपने प्रदर्शन से ज्यादा खुश होंगे। 

इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर बात करते हुए कहा कि, अगर आप इस सीजन की बात करें तो विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी के मुकाबले अपनी कप्तानी से ज्यादा खुश होंगे। विराट कोहली ने जिस तरह से टीम से काम लिया, जिस तरह से उन्होंने कोच माइक हेसन के साथ मिलकर कांबिनेशन तैयार किया। उन्होंने नीलामी में भी काफी मेहनत की और काफी सोच समझकर ग्लेन मैक्सवेल को टीम में शामिल किया। उन्होंने हर्षल पटेल और डेनियल सैम्स को टीम में शामिल किया। हालांकि डेनियल टीम के लिए उतने उपयोगी साबित नहीं हो सके, लेकिन हर्षल पटेल ने अपना काम बखूबी किया। 

इरफान ने कहा कि, आइपीएल 2021 के स्थगित होने की वजह से आरसीबी के फैंस को काफी निराशा हुई होगी। दरअसल ये टीम काफी अच्छा कर रही थी और अच्छी पोजिशन में भी थी। एबी डिविलियर्स काफी अच्छी फॉर्म में थे और मैक्लवेल भी रन बना रहे थे। टीम की गेंदबाजी भी अच्छी हो रही थी और ये साल उनके लिए अब तक काफी अच्छा बीत रहा था। फिलहाल आइपीएल स्थगित होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर लौट चुके हैं और अब विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया का अगला टारगेट आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप होगा। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप