Move to Jagran APP

IPL 2023: अपनी बल्लेबाजी से मचाई थी भारत के खिलाफ धूम, अब IPL में भी खेलता दिखेगा यह विस्फोटक बल्लेबाज

IPL 2023 आइपीएल 2023 को ऑस्ट्रेलिया के ओपनर कैमरॉन ग्रीन ने एक अपटेड साझा किया है कि वह भी ऑक्शन प्रक्रिया का हिस्सा रहेंगे। उन्होंने भारत दौरे पर अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया था। ग्रीन ने भारत के खिलाफ वॉर्नर की अनुपस्थिति में ओपनिंग किया था।

By Jagran NewsEdited By: Sameer ThakurPublished: Mon, 28 Nov 2022 11:25 AM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 11:25 AM (IST)
कैमरॉन ग्रीन, ऑलराउंडर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (डिजाइन फोटो)

नई दिल्ली, एजेंसी: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरॉन ग्रीन ने सोमवार को इस खबर पर मुहर लगा दी कि वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 की नीलामी के लिए मौजूद रहेंगे। इएसक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, अगले सीज़न के लिए इंडियन प्रीमियर लीग की मिनी-नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि में होनी है। कई प्रशंसक इस बात की उम्मीद कर रहे हैं कि कई फ्रेंचाइजी इस विस्फोटक बल्लेबाज को अपना बनाना चाहेगी।

loksabha election banner

उन्होंने 'अनप्लेएबल' पोडकास्ट पर इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, "मैंने इसके लिए पंजीकरण करा लिया है। यह एक रोमांचक अवसर होगा। बहुत सारे लोगों से बात करते हुए, विशेष रूप से डब्ल्यूए (पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया) में आइपीएल की धूम रहती है।

ग्रीन ने कहा, "यह एक ऐसा मंच है जिससे मैं बहुत अधिक परिचित नहीं हुआ हूं। मैं जितना हो सके उतना सीखने के लिए तैयार हूं और यह सीखने के लिए शायद सबसे अच्छे माहौल में से एक है।"

ग्रीन ने भारत दौरे पर वॉर्नर की अनुपस्थिति में एरॉन फिंच के साथ ओपनिंग बल्लेबाजी की थी। उन्होंने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया था। तब से उनको लेकर चर्चा थी कि यदि वह आइपीएल खेलेंगे तो फ्रेंचाइजी उनके पीछे मोटी रकम खर्च कर सकते हैं।

भारत के खिलाफ ग्रीन का प्रदर्शन

भारत दौरे पर 3 मैचों की टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों में कैमरॉन ग्रीन पहले स्थान पर रहे थे। उन्होंने 3 मैच में 39.33 की औसत और 214.55 की स्ट्राइक रेट से 118 रन बनाए थे, जिसमें उन्होंने दो अर्धशतक लगाए थे।

लिमिट ओवर क्रिकेट की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के लिए केवल 21 मैच खेलने वाले दाएं हाथ के बल्लेबाज ने टेस्ट क्रिकेट को लेकर कहा कि "ऐसा लगता है कि आप एक अलग खेल खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि आपके पास कम से कुछ टेस्ट मैच हो जिससे आप अपनी लय हासिल कर सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.