Move to Jagran APP

विराट कोहली ने बताया वो आरसीबी के अलावा किसी अन्य टीम की तरफ से क्यों नहीं खेल सकते

विराट कोहली ने एक बार फिर से कहा कि वो जब तक आइपीएल में खेलेंगे तब तक आरसीबी का ही हिस्सा रहेंगे। कोहली के मुताबिक उन्हें बेंगलुरु शहर से बेहद प्यार है और वो किसी और माहौल में रह भी नहीं रह सकते।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 26 Feb 2022 07:08 PM (IST)Updated: Sat, 26 Feb 2022 07:08 PM (IST)
विराट कोहली ने बताया वो आरसीबी के अलावा किसी अन्य टीम की तरफ से क्यों नहीं खेल सकते
आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। विराट कोहली ने आइपीएल 2021 के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ दी थी और उन्होंने इसके पीछे का कारण बताते हुए कहा था कि वो अपने कार्यभार प्रबंधन में सामंजस्य बिठाने के लिए ये कदम उठा रहे हैं। हालांकि उन्होंने टीम की कप्तानी छोड़ दी थी, लेकिन ये साफ कर दिया था कि वो जब तक आइपीएल में खेलेंगे आरसीबी का हिस्सा बने रहेंगे। आरसीबी ने भी विराट कोहली को इस सीजन के लिए रिटेन किया था और वो आरसीबी की जर्सी में खेलते हुए नजर आएंगे। कोहली ने हमेशा ही आरसीबी के लिए अपना प्यार दिखाया है और एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा ही किया और जो बातें कही उससे ये भी जाहिर हो गया कि वो इस टीम के अलावा किसी अन्य टीम के लिए आइपीएल में क्यों नहीं खेल सकते हैं। 

loksabha election banner

विराट कोहली ने एक बार फिर से कहा कि वो जब तक आइपीएल में खेलेंगे तब तक आरसीबी का ही हिस्सा रहेंगे। कोहली के मुताबिक उन्हें बेंगलुरु शहर से बेहद प्यार है और वो किसी और माहौल में रह भी नहीं रह सकते। कोहली ने कहा कि जैसे ही आप बेंगलुरु एयरपोर्ट पर लैंड करके शहर की तरफ जाते हैं, ऐसा लगता है कि आप अपने घर आ गए हैं। एक ऐसे शहर में जहां आपका जन्म नहीं हुआ और ना ही आप वहां पले-बढ़े फिर भी उससे इतना प्यार है, जिसे बयां करना काफी मुश्किल है। बेंगलुरु से मेरा काफी मजबूत रिश्ता है। मैंने इतने साल में यहां पर काफी अच्छे दोस्त बनाए हैं और यहां के लोग भी काफी अच्छे हैं। मेरे लिए आइपीएल टाइटल से बड़ी आरसीबी टीम है। 

आपको बता दें कि विराट कोहली इस वक्त आइपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में पहले नंबर पर हैं साथ ही वो आरसीबी के लिए भी सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। वो इस टीम के साथ आइपीएल के पहले सीजन से ही जुड़े हैं। हालांकि कोहली की कप्तानी में इस टीम ने एक बार भी खिताब नहीं जीता, लेकिन वो टीम के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.