Move to Jagran APP

IPL 2022: पोलार्ड के अनुभव से अपना खेल सुधारने की इच्छा रखने वाले टिम डेविड ने रोहित को बताया मजेदार कप्तान

मुंबई इंडियंस के इस सीजन में अपने पहले दोनों मैच में हार का सामना करना पड़ा लेकिन टिम डेविड ने कहा कि टीम आगे अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा के बारे में कहा कि वह मजेदार कप्तान है। मैंने अभी उनके साथ केवल दो मैच खेले हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 05 Apr 2022 03:29 PM (IST)Updated: Tue, 05 Apr 2022 03:29 PM (IST)
मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा (एपी फोटो)

पुणे, प्रेट्र। आइपीएल 2022 में रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की शुरुआत खराब रही है और उसे अब तक पहले दोनों मैचों में हार मिली है। मुंबई की टीम को अब अगला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है। इस मुकाबले से पहले इस टीम के युवा खिलाड़ी टिम डेविड ने कहा कि वो अपने खेल में सुधार करने और आइपीएल के बाद बेहतर खिलाड़ी बनने के लिये दिग्गज आलराउंडर कीरोन पोलार्ड के अनुभव का उपयोग करना चाहते हैं। किरोन पोलार्ड काफी समय से मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं और वो इस टीम का अभिन्न हिस्सा रहे हैं। 

loksabha election banner

केकेआर के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टिम डेविड ने कहा कि पोली (पोलार्ड) 10 वर्ष से अधिक समय से आइपीएल में खेल रहे हैं और इसलिए वह काफी अनुभवी हैं। टिम डेविड ने कहा कि मुझे लगता है कि यह समय के साथ स्वाभाविक रूप से होता है। आप सब कुछ एक साथ हासिल नहीं कर सकते। यह अलग अलग सवालों, भिन्न परिस्थितियों, अभ्यास में अलग तरह के अनुभव और उनके सामने कुछ विचार साझा करने से जुड़ा है। उन्होंने कहा कि मैं उनसे ऐसे ही सीख लेना चाहता हूं और उम्मीद है कि उनके इस अनुभव का मैं सफल होने के लिये अपने खेल में उपयोग करूंगा।

मुंबई इंडियंस के इस सीजन में अपने पहले दोनों मैच में हार का सामना करना पड़ा लेकिन टिम डेविड ने कहा कि टीम आगे अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा के बारे में कहा कि वह मजेदार कप्तान है। मैंने अभी उनके साथ केवल दो मैच खेले हैं, इसलिए उनसे और टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ तालमेल बिठा रहा हूं। डेविड ने कहा कि हमने लय हासिल करनी शुरू कर दी है और टूर्नामेंट आगे बढ़ने के साथ एक टीम के रूप में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपको बता दें कि मुंबई आइपीएल की सबसे सफल टीम है और रोहित की कप्तानी में इस टीम ने अब तक पांच बार खिताब जीते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.