पुणे, प्रेट्र। आइपीएल 2022 में रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की शुरुआत खराब रही है और उसे अब तक पहले दोनों मैचों में हार मिली है। मुंबई की टीम को अब अगला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है। इस मुकाबले से पहले इस टीम के युवा खिलाड़ी टिम डेविड ने कहा कि वो अपने खेल में सुधार करने और आइपीएल के बाद बेहतर खिलाड़ी बनने के लिये दिग्गज आलराउंडर कीरोन पोलार्ड के अनुभव का उपयोग करना चाहते हैं। किरोन पोलार्ड काफी समय से मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं और वो इस टीम का अभिन्न हिस्सा रहे हैं। 

केकेआर के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टिम डेविड ने कहा कि पोली (पोलार्ड) 10 वर्ष से अधिक समय से आइपीएल में खेल रहे हैं और इसलिए वह काफी अनुभवी हैं। टिम डेविड ने कहा कि मुझे लगता है कि यह समय के साथ स्वाभाविक रूप से होता है। आप सब कुछ एक साथ हासिल नहीं कर सकते। यह अलग अलग सवालों, भिन्न परिस्थितियों, अभ्यास में अलग तरह के अनुभव और उनके सामने कुछ विचार साझा करने से जुड़ा है। उन्होंने कहा कि मैं उनसे ऐसे ही सीख लेना चाहता हूं और उम्मीद है कि उनके इस अनुभव का मैं सफल होने के लिये अपने खेल में उपयोग करूंगा।

मुंबई इंडियंस के इस सीजन में अपने पहले दोनों मैच में हार का सामना करना पड़ा लेकिन टिम डेविड ने कहा कि टीम आगे अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा के बारे में कहा कि वह मजेदार कप्तान है। मैंने अभी उनके साथ केवल दो मैच खेले हैं, इसलिए उनसे और टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ तालमेल बिठा रहा हूं। डेविड ने कहा कि हमने लय हासिल करनी शुरू कर दी है और टूर्नामेंट आगे बढ़ने के साथ एक टीम के रूप में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपको बता दें कि मुंबई आइपीएल की सबसे सफल टीम है और रोहित की कप्तानी में इस टीम ने अब तक पांच बार खिताब जीते हैं। 

Edited By: Sanjay Savern