Move to Jagran APP

IPL 2022: लगातार हार के सवाल पर सूर्यकुमार का जवाब, मुंबई अभी भी एक चैंपियन टीम है और हमेशा रहेगी

सूर्यकुमार ने कहा यह अभी भी एक चैंपियन टीम है। इसके साथ ऐसा होता था नहीं है। यह अभी भी एक चैंपियन टीम है और यह हमेशा एक चैंपियन टीम रहेगी। यह सिर्फ कुछ मैचों की बात है। क्रिकेट में जीत-हार होती रहती है।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Fri, 15 Apr 2022 06:54 PM (IST)Updated: Fri, 15 Apr 2022 06:54 PM (IST)
IPL 2022: लगातार हार के सवाल पर सूर्यकुमार का जवाब, मुंबई अभी भी एक चैंपियन टीम है और हमेशा रहेगी
मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सुर्यकुमार यादव (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के पहले लगातार पांच मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस पर सवालों की बौछार हो रही है। नए सीजन में टीम को अब तक अपनी पहली जीत का इंतजार है। लखनऊ के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से पहले मुंबई के प्रमुख बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने मीडिया से बात की। उन्होंने साफ तौर पर यह कहा कि हार से टीम निराश नहीं है और किसी भी खिलाड़ी का कंधा झुका नहीं है।  

loksabha election banner

सूर्य ने कहा, "मुंबई इंडियंस ने भले ही आईपीएल 2022 में अपने पहले पांच मैच गंवाए हों, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि टीम के सदस्यों के कंधे झुक गए हैं या उनके अंदर निराशावादी दृष्टिकोण घर कर गया है। वास्तव में यह हार टीम को नए सिरे से उठ खड़ा होने और भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करने का साधन बनती नजर आ रही है। जब टीम के मुख्य सदस्यों में से एक सूर्यकुमार यादव से पूछा गया कि मुंबई इंडियंस को फिर से चैंपियन टीम बनने के लिए क्या करने की जरूरत है, तो वह काफी आत्मविश्वास से सराबोर दिखे।"

लखनऊ सुपर जाएंट्स के साथ होने वाले मुकाबले से पहले सूर्यकुमार ने कहा, "यह अभी भी एक चैंपियन टीम है। इसके साथ ऐसा 'होता था' नहीं है। यह अभी भी एक चैंपियन टीम है और यह हमेशा एक चैंपियन टीम रहेगी। यह सिर्फ कुछ मैचों की बात है। जो लोग टीम में शामिल हुए हैं वे वास्तव में बहुत अच्छा कर रहे हैं। मुझे उनके लिए बहुत खुशी हो रही है। इनमें से डेवाल्ड ब्रेविस और तिलक वर्मा भी हैं। मुझे लगता है कि जिस तरह से इन दोनों ने पहले मैच के बाद से जिम्मेदारी ली है, वह वास्तव में अच्छा रहा है। और मुझे यकीन है कि वे वास्तव में बड़े खिलाड़ी के रूप में उभरने जा रहे हैं।"

उन्होंने कहा, 'क्रिकेट में जीत-हार होती रहती है। लेकिन एक चीज जो हमने नहीं छोड़ी है, वह है कड़ी मेहनत करना और एक दूसरे के साथ खड़े रहना। यह बहुत महत्वपूर्ण है। यह हमारी टीम का मोट्टो है, और अगर हम इस पर कायम रहते हैं, तो चीजें अपने आप ठीक हो जाएंगी।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.