Move to Jagran APP

IPL 2022 में फ्लाप चल रहे विराट कोहली और रोहित शर्मा पर सौरव गांगुली का आया बयान

गांगुली बोले मैं विराट और रोहित के फार्म को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं। विश्व कप अभी काफी दूर है और मुझे इस बात का पूरा विश्वास है कि टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही ये दोनों अपने बेहतरीन फार्म में वापसी कर लेंगे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 09:59 AM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 09:59 AM (IST)
IPL 2022 में फ्लाप चल रहे विराट कोहली और रोहित शर्मा पर सौरव गांगुली का आया बयान
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली का प्रदर्शन इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा नहीं रहा है। दोनों ही बल्लेबाज रन बनाने के लिए जूझते नजर आ रहे हैं। रोहित की टीम मुंबई इंडियंस की टीम ने तो सीजन में लगातार 8 मैच गंवाए थे और वह प्लेआफ की दौड़ से बाहर है। वहीं विराट की टीम रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्लेआफ की उम्मीद बनी हुई है।

loksabha election banner

बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हमारे सहयोगी मिड डे से बात करते हुए आइपीएल में इन दोनों ही दिग्गज के खराब फार्म पर चिंतात ना जताने कहा। उनका कहना था कि दोनों ही बड़े खिलाड़ी हैं और इस टूर्नामेंट में ना चलने से ज्यादा चिंता नहीं होनी चाहिए। अभी भारतीय टीम के टी20 विश्व कप से पहले कुछ सीरीज खेलनी है और इस दौरान इनकी फार्म वापस लौट आएगी।

IPL Playoffs 2022: प्लेआफ की पेंच और भी उलझी, किसकी दावेदारी कितनी मजबूत जानिए पूरा समीकरण

गांगुली बोले, "मैं विराट कोहली और रोहित शर्मा के फार्म को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं। वो बहुत ही ज्यादा अच्छे हैं, और असल में बड़े खिलाड़ी। विश्व कप अभी काफी दूर है और मुझे इस बात का पूरा विश्वास है कि टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही ये दोनों अपने बेहतरीन फार्म में वापसी कर लेंगे।"

भारतीय टीम के आइपीएल के बाद आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले चार सीरीज में खेलना है। इसकी शुरुआत आइपीएल के तुरंत बाद घर पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली 5 मैचों की टी20 सीरीज से जून में होगी। घरेलू सीरीज के बाद भारतीय टीम को आयरलैंड के खिलाफ उनके घर पर दो टी20 मुकाबला खेलना है। टीम इसके बाद इंग्लैंड रवाना हो जाएगी जहां 3 मैचों की सीरीज होगी। भारत में आस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम टी20 सीरीज में खेलने वाली है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.