नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। CSK vs RCB IPL 2021: आइपीएल 2021 के 35वें मैच में आज चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ होगा। दो बेहतरीन कप्तान एम एस धौनी और विराट कोहली के बीच होने वाले इस जंग पर सबकी पैनी निगाहें टिकी रहेंगी और सबसे जहन में एक ही सवाल है कि किसे जीत मिलेगी। अब सीएसके और आरसीबी के टक्कर में किस टीम को जीत मिलेगी इसके बारे में टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बताया। 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि मैच को अंत तक ले जाने की जिस तरह की क्षमता सीएसके में है वैसी आरसीबी के पास नहीं है। आरसीबी और केकेआर के मैच के बारे में उन्होंने कहा कि इसमें दूसरे हाफ में ऐसा लग रहा था कि आरसीबी की टीम मुकाबला ही नहीं कर पा रही है। वहीं सीएसके टीम मैच को पूरी गहराई तक ले जाती है और मुंबई भी वही करती है। केकेआर के खिलाफ आरसीबी ने खुद को पूरी तरह से छोड़ दिया जब उन्हें लगा कि वो मैच हार जाएंगे। उनके इस अप्रोच से रन रेट प्रभावित होता है। 

इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने कहा कि आज होने वाले मुकाबले में सीएसके की टीम आरसीबी पर जीत दर्ज कर सकती है। उन्होंने सीएसके के बारे में कहा कि जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ता जाएगा ये टीम और बेहतरीन होती चली जाएगी और फिर इसे हराना दूसरों के लिए आसान नहीं होगा। वहीं दोनों टीमों के बीच का अंतर बताते हुए आकाश ने कहा कि सीेएसके मैच को पूरी गहराई तक ले जाती है और जीत दर्ज करने की कोशिश करती है जबकि आरसीबी के पास इस अप्रोच की कमी है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली की टीम को अपने नेट रन रेट पर भी ध्यान देने की जरूरत है। 

Edited By: Sanjay Savern