Move to Jagran APP

मुंबई के खिलाफ विराट कोहली ने जीता टॉस, कहा- मुझे तो इस बात का यकीन ही नहीं हो रहा

पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के सामने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम उतरी। इस मैच टॉस जीतकर मुंबई के खिलाफ कप्तान विराट कोहली ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। जब कोहली और रोहित शर्मा टॉस के लिए पहुंचे तो जो हुआ उसने आरसीबी के कप्तान को हैरान कर दिया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 08:09 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 08:09 PM (IST)
विराट कोहली और रोहित शर्मा- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की शुरुआत शुक्रवार 9 अप्रैल को हुई। पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के सामने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम उतरी। इस मैच टॉस जीतकर मुंबई के खिलाफ कप्तान विराट कोहली ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। मैच में जब कोहली और रोहित शर्मा टॉस के लिए पहुंचे तो जो हुआ उसने आरसीबी के कप्तान को हैरान कर दिया।

loksabha election banner

कोहली ने टॉस जीतकर कहा, यह तो यकीन करने जैसा ही नहीं है, लगता है छोटा सा ब्रेक मेरे लिए मददगार साबित हो रहा है, चलो टॉस तो जीता। हम पहले गेंदबाजी करने जा रहे हैं। हमारे सामने एक ऐसी टीम है जिनको लक्ष्य का पीछा करते हुए काफी अच्छा माना जाता है। यहां हमारे लिए काफी अच्छा मौका है कि मैदान पर जाएं और तीव्रता पैदा करें। इस साल जो हमारे पास संतुलन है उससे हम पहले गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों कर सकते हैं लेकिन यह समझना होगा कि किस टीम के विरुद्ध खेल रहे हैं।

IPL 2021 MI vs RCB Match LIVE स्कोर बोर्ड देखने के लिए क्लिक करें

हम इस बात को समझते हैं कि जो गहराई उनकी टीम में है वो कभी भी मैच से बाहर नहीं होते। हमारे लिए पहले गेंदबाजी करना कभी परेशानी नहीं थी। हर साल आइपीएल में ऊर्जा अलग होती है, इस साल भी कुछ अलग ही है। दुबई काफी अच्छा था लेकिन घर पर खेलना अलग ही बात होती है।

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन

क्रिस लिन, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, मार्को जैनसेन राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन

रजत पाटीदार, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सेवेल, डैनियल क्रिस्चियन, वॉशिंग्टन सुंदर, हर्षल पटेल, काइल जैमीसन, शाहबाज अहमद, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.