नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज टूर्नामेंट की दो धमाकेदार टीम के मुकाबले से होने जा रहा है। 9 अप्रैल को 14वें सीजन के पहले मुकाबले में 5 बार खिताब जीत चुकी मुंबई इंडियंस और पहली ट्रॉफी जीतने की आस में उतरने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा। पहले मैच से शुरू होने में अब घंटों ही वक्त रह गया है। इस मुकाबले में उतरने से पहले टीम के कप्तान विराट कोहली ने खिलाड़ियों में जोश भरने के लिए चक दे इंडिया के स्टाइल में स्पीच दी।

आइपीएल के रोमांच की शुरुआत शुक्रवार से होने जा रही है। इस बार फिर से विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम आरसीबी के खिताब की दावेदारी है। पिछले सीजन में टीम ने काफी अच्छा खेल दिखाया था लेकिन वह ट्रॉफी फाइनल में नहीं पहुंच पाई थी। इस बार टीम अपनी पूरी तैयारी से उतर रही है। प्रैक्टिस मुकाबलों में अपनी ताकत को टीम ने आजमाया है।

अब मैच से एक दिन कोच साइमन कैटिज और कप्तान विराट कोहली ने टीम के सभी खिलाड़ियों में जोश भरते हुए अपनी अपनी बात रखी। कप्तान ने कहा, मैं चाहता हूं कि टीम का हर खिलाड़ी अपनी पूरी जी जान से खेले, इस सीजन में होने वाले सभी मैच जिसमें भी खेलने का मौका मिले उसका पूरा मजा उठाए। टीम की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें ये सभी टीम में शामिल किए गए नए और पुराने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते नजर आ रहे हैं। कप्तान ने कहा इस बार टीम के साथ जुड़े नए खिलाड़ियों का स्वागत है। हमारा पिछला सीजन काफी अच्छा गया था और इस बार और भी अच्छा करना है।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप