मुंबई, एएनआइ। कोविड-19 महामारी का असर आइपीएल 2021 में खेल रहे खिलाड़ियों पर भी देखने को मिला और इसके तुरंत बाद ही बीसीसीआइ ने इस लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का फैसला कर लिया। बीसीसीआइ के इस फैसले को इस लीग के आधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार इंडिया ने भी सही करार दिया। स्टार इंडिया ने जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 के मामले आने के बाद इस लुभावनी टी-20 लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने के भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआइ) के फैसले का समर्थन किया। मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद लीग को स्थगित करने की घोषणा की गई।

बीसीसीआइ द्वारा लीग को स्थगित किए जाने के बाद स्टार इंडिया ने बयान जारी करते हुए कहा कि, स्टार इंडिया आइपीएल 2021 को निलंबित करने के बीसीसीआइ के फैसले का समर्थन करता है। खिलाड़ियों, स्टाफ और आइपीएल से जुड़े सभी लोगों का स्वास्थ्य और सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है। हम बीसीसीआइ, आइपीएल संचालन परिषद, खिलाड़ी, फ्रैंचाइजी और समर्थकों का उनके सहयोग के लिए धन्यवाद देते हैं।

आपको बता दें कि, सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज संदीप वॉरियर और वरुण चक्रवर्ती भी पॉजिटिव पाए गए थे। ब्रॉडकास्टर ने इस चुनौतीपूर्ण समय में करोड़ों घरों में प्रसारण के लिए अपने कर्मचारियों का आभार जताया। इससे पहले आधिकारिक बयान में कहा गया था कि बीसीसीआइ आइपीएल के आयोजन से जुड़े खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और अन्य प्रतिभागियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करना चाहता। आपको बता दें कि, इस लीग में अब तक कुल 29 मैचों का आयोजन किया जा चुका था। इन मैचों में सबसे ज्यादा अंक लेकर दिल्ली कैपिटल्स की टीम अंक तालिका में पहले नंबर पर थी जबकि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दूसरे नंबर पर थी। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप