चेन्नई, आइएएनएस। चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी की ऑस्ट्रेलिया लौटने की उम्मीदों को झटका लगा है। उनका कोविड-19 टेस्ट फिर से पॉजिटिव आया है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज हसी संभवत: नई दिल्ली में रहने के दौरान संक्रमित हुए थे। इससे पहले उनके दूसरे टेस्ट का नतीजा निगेटिव मिला था, लेकिन तीसरे दौर में टेस्ट पॉजिटिव आया है। अब उनका गुरुवार को एक और टेस्ट होगा।

सीएसके के तीन अन्य स्टाफ के संक्रमित पाए जाने की खबर के तीन दिन बाद पहली बार हसी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनका चेन्नई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। न्यूजीलैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम सेफर्ट का भी इसी अस्पताल में उपचार हो रहा है। पिछले दिनों वे भी संक्रमित पाए गए थे। सेफर्ट अहमदाबाद में कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ थे।

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर के बीच बंद दरवाजों के पीछे आइपीएल 2021 का आयोजन हो रहा था। खिलाड़ियों को संक्रमण की चपेट में आने से बचाने के लिए बायो बबल में रखा जा रहा था। लेकिन बबल में वायरस की एंट्री हो गई और कई खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के संक्रमित पाए जाने के बाद बीसीसीआइ और आइपीएल गवर्निंग काउंसिल ने खिलाड़ियों की सुरक्षा के मद्देनजर टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया। गत हफ्ते मंगलवार को टूर्नामेंट स्थगित हुआ। तब तक 29 मैच हो चुके थे। 

इससे पहले सोमवार को केकेआर के दो गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसी दिन सीएसके के गेंदबाजी कोच एल बालाजी भी संक्रमित पाए गए। इस दिन का मैच स्थगित हुआ। आरसीबी और केकेआर में मैच था। इसके अगले दिन यानी मंगलवार को दिल्ली के स्पिनर अमित मिश्रा और सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके बाद टूर्नामेंट स्थगित कर दिया गया। इनके अलावा माइकल हसी, केकेआर के बल्लेबाज टिम सेफर्ट और तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा भी कोरोना संक्रमित पाए गए।  

Edited By: Tanisk