Move to Jagran APP

IPL 2021: RCB में आकर पहले ही दिन से मुझे घर जैसा महसूस होने लगा, ऑलराउंडर का दावा

IPL 2021 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को आइपीएल के 14वें सीजन के ऑक्शन में खरीदा था। पंजाब की फ्रेंचाइजी ने उनको आइपीएल 2020 के खराब सीजन के बाद रिलीज कर दिया था।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 10:40 AM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 10:40 AM (IST)
IPL 2021: RCB में आकर पहले ही दिन से मुझे घर जैसा महसूस होने लगा, ऑलराउंडर का दावा
Glenn Maxwell इस बार आरसीबी के लिए खेल रहे हैं

 मुंबई, एएनआइ। IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सेवल ने कहा है कि जब से वह भारत में फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े हैं वे घर जैसा महसूस कर रहे हैं। मैक्सवेल जो पिछले कुछ आइपीएल सीजनों में बल्ले के साथ खराब फॉर्म से गुजरे हैं, उन्होंने आरसीबी के लिए खेलते हुए तहलका मचाया हुआ है। सिर्फ तीन मैचों में उन्होंने 176 रन जड़ दिए हैं, जिसमें दो अर्धशतकीय पारियां भी शामिल हैं।

loksabha election banner

आरसीबी के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है, "वानखेड़े में यहां स्थितियां थोड़ी भिन्न हैं। यहां कुछ उच्च स्कोर बनाए गए हैं, इसलिए हमारे बल्लेबाजी समूह के लिए, यह रोमांचक होने वाला है। हम मैदान पर जाकर उन हाई-स्कोरिंग मैचों की तरह खेलना जारी रखेंगे। मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं पहले ही दिन से घर पर हूं, कोचिंग स्टाफ ने भी मुझे आरसीबी में बहुत सपोर्ट किया है।"

आरसीबी मौजूदा सत्र में सभी तीन मैच जीतने में सफल रही है और यह गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी। आइपीएल के इस नए सीजन में आरसीबी ही एकमात्र टीम है, जिसने अभी तक अपने सभी मुकाबले जीते हैं। इस बारे में मैक्सवेल ने कहा, "यह विराट के कंधों में से एक की जिम्मेदारी लेने के बारे में है। उन्हें मैदान पर बहुत सी चीजें करनी पड़ती हैं, यह नियंत्रित करने के लिए कि फील्डरों को किन स्थितियों में रहने की जरूरत है, एक बात यह है कि उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है।"

मैक्सवेल ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ आरसीबी के आखिरी मैच में 78 रनों की पारी खेली थी और वह अपने फॉर्म को जारी रखने की उम्मीद कर रहे होंगे। केकेआर के खिलाफ मैच के बाद, आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि मैक्सवेल पानी के लिए एक बतख की तरह आरसीबी को ले गए थे। आरसीबी के खाते में इस समय 6 अंक हैं और टीम दूसरे स्थान पर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.