Move to Jagran APP

भारत लौटा IPL लेकिन मैदान पर नहीं होंगे दर्शक, विराट गैंग की चल रही अलग तैयारी

कोरोना महामारी की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई ने यह फैसला लिया है। भारत में आइपीएल की वापसी से फैंस काफी खुश हैं। टूर्नामेंट से पहले हमने बात की टूर्नामेंट की टॉप चार फ्रेंचाइजी टीम के टॉप फैन क्लब से बात की।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 08:30 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 08:30 PM (IST)
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के खिलाड़ी फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इस साल इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन भारत में हो रहा है लेकिन फैंस के स्टेडियम में जाने की इजाजत नहीं होगी। कोरोना महामारी की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई ने यह फैसला लिया है। भारत में आइपीएल की वापसी से फैंस काफी खुश हैं। टूर्नामेंट से पहले हमने बात की टूर्नामेंट की टॉप चार फ्रेंचाइजी टीम के टॉप फैन क्लब से बात की।

loksabha election banner

मुंबई इंडिसंस का फैन क्लब चलाने वाले नितिन ने कहा, मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं कि आइपीएल वापस से भारत में होने जा रहा है। अपनी फेवरेट टीम मुंबई इंडियंस को खेलते हुए देखने के लिए काफी उत्साहित हूं। मैं तो मैच को स्टेडियम में जाकर देखने की उम्मीद कर रहा था लेकिन मुझे लगता नहीं ऐसा मुमकिन होने वाला है। मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि मुंबई की टीम खिताब की हैट्रिक लगाते हुए अपना छठा आइपीएल जीतेगी।

My IPL 2021 Mantra is that I will back all the players till the end of the tournament. I won’t be overconfident about our team but have complete faith and trust in each of them.”

रक्षित धर्मा ऑरेंज आर्मी से संस्थापक ने कहा, भारत में आइपीएल की वापसी से हम सभी में बहुत ज्यादा जोश भरा है। हम बहुत ही ज्यादा खुश हैं और उम्मीद करता हूं कि स्टेडियम में जाकर मैच देखने की इजाजत मिल पाए लेकिन सबकुछ स्थिति पर निर्भर करता है। सनराइजर्स हैदराबाद के मिडिल आर्डर में कुछ परेशानी थी जो केदार जाधव और अब्दुल समद के बाद अब सही है और संतुलन बन गया। टी नटराजन और भुवनेश्वर कुमार ने इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा खेल दिखाया। हैदराबाद की टीम अच्छी है और मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स जैसी टीमो को टक्कर दे सकती है।

Our IPL Mantra for Sunrisers Hyderabad is that we need to post huge scores on the board. When we win the toss, we need to bat since we are very good at defending totals.”

विराट गैंग के सह संस्थापक प्रथमेश अवचारे ने कहा- भारत में आइपीएल के लौटने से हमें बहुत ही ज्यादा खुशी हो रही है। जब कभी भी आइपीएल होता है तो हम उस खुशी को महसूस कर पाते हैं जो सभी के लिए जरूरी है, आजकल के मुश्किल वक्त में। आरसीबी की टीम इस बार काफी अच्छी लग रही है और विराट कोहली इस सीजन में पारी की शुरुआत करने वाले हैं, मुझे पूरा यकीन है कि टीम को अच्छी शुरुआत मिलेगी। हमारी गेंदबाजी भी काफी अच्छी है, हम दुआ कर रहे हैं कि यह सीजन अच्छा जाए।

My IPL Mantra for RCB this season to give it our best on the field and play with a lot of passion and aggression, just like our captain!”

प्रभु दामोदरन सीएसके फैन क्लब के सह संस्थापक ने कहा, जब आइपीएल पास आता है तो इसके उत्साह की बराबरी कोई चीज नहीं कर सकती। हमें बहुत ज्यादा खुशी मिलती अगर फैंस को स्टेडियम में जाने की इजाजत मिलती। हम तो चाहते थे के हर एक जगह जहां मैच हो उसे पीले रंग में रंग दें लेकिन जैसी स्वास्थ स्थिति अभी है इजाजत नहीं मिल पाएगी। इस बार चेन्नई की टीम पहले से कहीं ज्यादा संतुलित और अलग ही मानसिकता के साथ उतरेगी। हमें अपने थाला धौनी पर पूरा भरोसा है कि यह आइपीएल सीएसके के लिए काफी अच्छा होगा और टीम फाइनल में जगह बनाएगी।

My IPL 2021 Mantra for CSK is to start afresh, take one game at a time, make it to the Playoffs and reserve the Best for the Finish. We are a Super family and we will continue to support the Super kings all the way, WhistlePodu.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.