Move to Jagran APP

IPL 2021: दिल्ली के खिलाफ राजस्थान को संकट से उबारने वाले मिलर को नहीं थी मैच खेलने की उम्मीद

आइपीएल 2021 में गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ तीन विकेट से रोमांचक जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज डेविड मिलर ने कहा कि पिछले साल केवल एक मैच मिलने के बाद वह खेलने की उम्मीद नहीं कर रहे थे।

By TaniskEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 02:14 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 02:14 PM (IST)
IPL 2021: दिल्ली के खिलाफ राजस्थान को संकट से उबारने वाले मिलर को नहीं थी मैच खेलने की उम्मीद
राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज डेविड मिलर । (फोटो- एएनआइ)

नई दिल्ली, एएनआइ। आइपीएल 2021 में गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ तीन विकेट से रोमांचक जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज डेविड मिलर ने कहा कि पिछले साल केवल एक मैच मिलने के बाद वह खेलने की उम्मीद नहीं कर रहे थे, लेकिन मौका मिलने पर उसे भुनाने के लिए तैयार थे। मिलर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जगह मिला तो उन्होंने अपनी टीम के लिए बल्ले से योगदान दिया। उन्होंने 148 रनों का पीछा करते हुए 62 रनों की पारी खेली। हालांकि, वह मैच खत्म नहीं कर सके। अंत में क्रिस मौरिस ने  36 रनों की पारी खलकर राजस्थान को जीत दिला दी। 

loksabha election banner

इस मैच में मिलर को चोटिल बेन स्टोक्स की जगह मौका मिवा। पंजाब किंग्स के खिलाफ पहले मैच में बाएं हाथ की उंगली में चोट लगने के बाद इंग्लैंड का ऑलराउंडर यह मैच नहीं खेल सका। आइपीएल की ऑफिशियल वेबसाइट पोस्ट किए गए वीडियो में मिलर ने कहा कि रन बनाकर अच्छा लगा। हम थोड़ी तकलीफ में थे लेकिन पहली बाउंड़्री ने बड़ी राहत दी। उन्होंने कहा कि जब वे आउट हुए तो उन्हें पता था कि 'बिग मैन'क्रिस मौरिस टीम को जीत दिला देंगे। पिछले साल को देखते हुए वह खेलने की उम्मीद नहीं कर रहे थे। स्टोक्स को चोट लगना टीम के लिए बड़ा नुकसान है।  

बता दें कि राजस्थान को अंतिम दो ओवरों में 27 रनों की जरूरत थी, मॉरिस ने दो गेंद पहले ही टीम को जीत दिला दी। उन्होंने निर्णायक 19वें ओवर में कगिसो रबादा की गेंद पर दो छक्के मारे और 15 रन बनाए। मौरिस ने कहा कि रबादा बहुत तेज हैं। मैंने उनकी गति का उपयोग किया और केवल कुछ लोग ही गति के खिलाफ हिट कर सकते हैं। इससे पहले, जयदेव उनादकट, मौरिस, और मुस्तफिजुर रहमान ने 20 ओवरों में दिल्ली कैपिटल्स को आठ विकेट पर 147 रनों पर रोक दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.